scorecardresearch
 

Film Wrap: न्यायिक हिरासत में भेजे गए हर्ष-भारती, गोविंदा ने कृष्णा पर साधा निशाना

एंटरटेनमेंट जगत के लिहाज से रविवार का दिन काफी अहम रहा. एक तरफ कॉमेडी क्वीन भारती और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेज दिया गया, तो वहीं दूसरी तरफ गोविंदा ने भी अपने भांजे कृष्णा पर जमकर निशाना साधा है.

भारती सिंह संग हर्ष भारती सिंह संग हर्ष

एंटरटेनमेंट जगत के लिहाज से रविवार का दिन काफी अहम रहा. एक तरफ कॉमेडी क्वीन भारती और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेज दिया गया, तो वहीं दूसरी तरफ गोविंदा ने भी अपने भांजे कृष्णा पर जमकर निशाना साधा है. भारती और हर्ष को 4 दिसंबर तक नयायिक हिरासत में भेजा गया है. भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया जाएगा, वहीं हर्ष को टलोजा जेल में ले जाया जाएगा. गोविंदा की बात करे तो उन्होंने भी कृष्णा के हर आरोप का मुंहतोड़ जवाब दिया है. जानिए एंटरटेनमेंट जगत की हर बड़ी खबर-

ड्रग्स केस: कॉमेडियन भारती और पति हर्ष को न्यायिक हिरासत, कल होगी बेल पर सुनवाई

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह बड़ी मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं. भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पर एनसीबी ने शिकंजा कस लिया है. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को मुंबई के किला कोर्ट ने ड्रग्स केस में न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है. हालांकि भारती और हर्ष ने कोर्ट में अपनी बेल की अर्जी डाल दी है. इसकी सुनवाई सोमवार को होगी. भारती सिंह और उनके हसबेंड हर्ष लिंबाचिया को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया जाएगा, वहीं हर्ष को टलोजा जेल में ले जाया जाएगा. चूंकि ये ड्रग्स के सेवन का मामला है इसलिए बेल याचिका किला कोर्ट में दाखिल होगी. 

कृष्णा की बयानबाजी के बाद मामा गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, हर आरोप का दिया जवाब

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच लंबे समय से तनाव देखने को मिल रहा है. जब गोविंदा, कपिल के शो पर आए थे, उस समय तो कृष्णा ने उस एपिसोड में हिस्सा तक नहीं लिया था. बाद में एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा था कि वे गोविंदा के सामने परफॉर्म नहीं कर सकते थे. उन्हें उनके सामने कॉमेडी करने में आपत्ति थी. वहीं कृष्णा ने इस बात पर भी दुख जताया था कि गोविंदा उनके जुड़वा बच्चों से मिलने अस्पताल तक नहीं आए थे. अब इस विवाद पर पहली बार गोविंदा ने चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने कृष्णा के हर आरोप पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने कृष्णा की बयानबाजी को भी बकवास बता दिया है.

KBC को मिली तीसरी करोड़पति, जीती रकम से करेंगी मां के कैंसर का इलाज

बस्तर की रहने वालीं अनूपा दास केबीसी में एक करोड़ रुपये जीतने वाली हैं. उन्होने भी 15 प्रश्ननों का सही जवाब देकर ये मुकाम हासिल कर लिया है. अमिताभ बच्चन भी तीसरी बार 7 करोड़ वाला जैकपॉट प्रश्न पूछने वाले हैं. अब अनूपा 7 करोड़ जीत पाती हैं या नहीं, ये प्रोमो को देख समझ नहीं आ रहा है. वैसे अभी तक किसी ने भी इस सीजन में जैकपॉट प्रश्न का सही जवाब नहीं दिया है, ऐसे में अनूपा से भी सभी कुछ बड़े करिश्मे की उम्मीद लगाए बैठे हैं. मेकर्स की तरफ से जो प्रोमो शेयर किया गया है, उसके मुताबिक अनूपा जीती हुई धनराशि से अपनी मां के कैंसर का इलाज करवाने जा रही हैं. वे बता रही हैं  कि उनकी मां को थर्ड स्टेज का कैंसर है.

कार्तिक आर्यन का जन्मदिन पर 'धमाका', राम माधवानी की फिल्म में आएंगे नजर

कार्तिक आर्यन राम माधवानी और रॉनी स्क्रूवाला के साथ अपनी अगली फिल्म 'धमाका' कर रहे हैं. बर्थडे के मौके पर फैन्स के लिए उन्होंने ये जानकारी साझा की है. नीरजा और आर्या की सफलता के बाद, निर्देशक-निर्माता राम माधवानी कार्तिक आर्यन के साथ धमाका करने के लिए तैयार हैं. पूरी तरह से मुंबई पर आधारित, इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और राम माधवानी फिल्म्स द्वारा किया जाएगा. रॉनी ने कई वर्षों में रंग दे बसंती, उरी, जोधा अकबर, स्वदेस, राजनीति और बर्फी जैसी अन्य फिल्मों द्वारा अच्छी सफलता हासिल की. इस फिल्म को एक अनोखे तरीके से शूट किया जाएगा जिसमें पूरी कास्ट और क्रू कोविड बबल बनाएगी.

OTT पर रिलीज हुई अक्षय की लक्ष्मी को थिएटर में कैसे दिखा दिया गया?

इस समय एंटरेटेनमेंट सेक्टर का भी एक तबका काफी परेशान है. हालत ऐसी हो गई है कि कई जगहों पर ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्मों के पायरेटेड वर्जन थिएटर में दिखाए जा रहे हैं. ताजा मामला अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी से ही जुड़ा हुआ है. फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा ने सोशल मीडिया पर बताया है कि लक्ष्मी को कई छोटे शहरों में सिंगल स्क्रीन पर दिखाया जा रहा है. ओटीटी के दौर में भी पाइरेसी का सहारा लेना कई लोगों को हैरान कर सकता है. लेकिन लॉकडाउन की वजह से सिंगल स्क्रीन सिनेमा की स्थिति काफी खराब हो चुकी है. फिल्में रिलीज हो नहीं रही हैं और पैसे कहीं से आते नहीं दिख रहे. कहा जा रहा है कि इसी वजह से कुछ फिल्मों के पायरेटेड वर्जन दिखाए जा रहे हैं.

भारती सिंह पर कॉमेडियन सुनील पॉल बोले- ''कूल दिखने की चाह ने उसे ऐसा बनाया''

ड्रग्स मामले में भारती और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार किया गया है. भारती सिंह के बारे में बात करते हुए एक्टर-कॉमेडियन सुनील पॉल ने आजतक को बताया कि - ‘The Great Indian Laughter Challenge के सीजन 4 में मुझे सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था और उस वक्त मैंने ही भारती सिंह को पहली बार टीवी पर लॉन्च किया था. इसलिए भारती मुझे अपना बड़ा भाई मानती हैं.  ड्रग्स मामले में भारती और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार किया गया है. भारती सिंह के बारे में बात करते हुए एक्टर-कॉमेडियन सुनील पॉल ने आजतक को बताया कि - ‘The Great Indian Laughter Challenge के सीजन 4 में मुझे सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था और उस वक्त मैंने ही भारती सिंह को पहली बार टीवी पर लॉन्च किया था. इसलिए भारती मुझे अपना बड़ा भाई मानती हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें