scorecardresearch
 

डिलीवरी के 21 दिन बाद तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी? बेबी बंप देखकर फैंस ने पूछा सवाल

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपना रेयर फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'फुल ऑफ बेबी.' कई यूजर्स ने कमेंट कर उनसे पूछा है कि कहीं वह एक और बच्चे के साथ प्रेग्नेंट तो नहीं हैं.

X
प्रियंका चोपड़ा, सोफी टर्नर प्रियंका चोपड़ा, सोफी टर्नर

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. सोफी और उनके पति जो जोनस ने जुलाई 2022 में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. अब सोफी ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की एक फोटो शेयर कर दी है. इस फोटो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि कहीं सोफी तीसरी बार प्रेग्नेंट तो नहीं हैं.

तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं सोफी?

सोफी टर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपना रेयर फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. ब्लैक क्रॉप टॉप और लेग्गिंग्स के साथ ग्रे और ऑरेंज जैकेट पहने सोफी बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'फुल ऑफ बेबी.' कई यूजर्स ने कमेंट कर उनसे पूछा है कि कहीं वह एक और बच्चे के साथ प्रेग्नेंट तो नहीं हैं.

कुछ सेलेब्स ने सोफी टर्नर को खूबसूरत बताया. एक यूजर ने मजाक करते हुए कमेंट किया, 'बेबीज को खाना बंद कर दो सोफी प्लीज मैं हाथ जोड़ता हूं.' एक और ने लिखा, 'तुम दोबारा प्रेग्नेंट हो?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सोफी.' वहीं एक और यूजर ने पूछा, 'यह नई फोटो है या पुरानी?'

सोफी टर्नर की इंस्टाग्राम पोस्ट

जुलाई में हुआ था दूसरी बेटी का जन्म

वैसे अगर आप भी कंफ्यूज हैं तो बता देते हैं कि यह सोफी टर्नर की दूसरी प्रेग्नेंसी का फोटो है. सोफी ने यह अनदेखी फोटो खुशी में शेयर की है. जुलाई 2022 में सोफी टर्नर और जो जोनस ने अपनी दूसरी बेटी का स्वागत किया था. दोनों स्टार्स की टीम ने पीपल मैगजीन से बात करते हुए इस खबर की पुष्टि की थी. इससे पहले दोनों के पास एक दो साल की बेटी विला (Willa) है. विला का जन्म जून 2022 में हुआ था.

बच्चों की परवरिश में मिलती है खुशी 

सोफी टर्नर ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर कई महीनों तक चुप्पी साधी हुई थी. मई में उन्होंने पहली बार इस बारे में बात की थी. Elle UK मैगजीन से बातचीत में सोफी टर्नर ने कहा था, 'हम अपने परिवार में एक और सदस्य के आने से खुश हैं. यह हमारे लिए सबसे बेहतरीन दुआ है.' अपनी बेटी विला की परवरिश को लेकर उन्होंने कहा था, 'मेरी जिंदगी यही है... आने वाली पीढ़ी को पालना. दुनिया की सबसे बेहतरीन चीज अपनी बेटी को बड़े होते देखना ही है.' 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें