scorecardresearch
 

दीपिका से करीना तक, जब सेलेब्स ने फैमिली व्हाट्सएप चैट्स के बारे में बताया

बॉलीवुड सेलेब्स चूंकि काफी बिजी होते हैं इसलिए वे अपने परिवारों से Whatsapp के माध्यम से कनेक्ट रहते हैं. जानते हैं ऐसे ही स्टार्स और उनकी अपने परिवारों के साथ दिलचस्प ऑनलाइन चैट्स के बारे में. 

दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान

आम लोगों की तरह ही सेलेब्स में भी टेक्नोलॉजी को लेकर खास क्रेज है. सेलेब्स चूंकि काफी बिजी होते हैं इसलिए वे अपने परिवारों से Whatsapp के माध्यम से कनेक्ट रहते हैं. जानते हैं ऐसे ही स्टार्स और उनकी अपने परिवारों के साथ दिलचस्प ऑनलाइन चैट्स के बारे में. 

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले अपनी फैमिली Whatsapp ग्रुप का स्क्रीनशॉट शेयर किया था. इस फैमिली ग्रुप में रणवीर सिंह, दीपिका के पेरेंट्स उज्जला और प्रकाश पादुकोण और उनके सास-ससुर अंजू और जगजीत भवनानी शामिल हैं. इस ग्रुप में जब भी किसी सदस्य का खास दिन होता है तो सभी उन्हें मिलकर शुभकामनाएं और फीडबैक देते हैं. जैसे इस स्क्रीनशॉट में रणवीर सिंह के इंटरव्यू को लेकर सभी तारीफें कर रहे हैं. दीपिका ने रणवीर सिंह का नाम भी हैंडसम से सेव किया हुआ है. इसके अलावा ग्रुप के सदस्य अक्सर कई चीजों को लेकर फीडबैक भी देते हैं जिसे ग्रुप के सदस्य गंभीरता से लेते हैं. 

 

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान अपनी बहन के साथ एक स्पेशल ग्रुप में शामिल हैं. इस ग्रुप में मलाइका, अमृता अरोड़ा और करण जौहर जैसे सितारे भी मौजूद हैं. इस ग्रुप का नाम गट्स है और इस ग्रुप में फैशन पुलिसिंग और गॉसिप्स जैसी चीजों को लेकर चर्चा होती है. करीना ने अपने कई इंटरव्यू में इस ग्रुप को लेकर बात की है. 

अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड में बच्चन फैमिली सबसे लोकप्रिय परिवारों में से एक है. कॉफी विद करण शो के दौरान अभिषेक और श्वेता बच्चन ने अपने फैमिली ग्रुप के बारे में बात की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि इस ग्रुप में अमिताभ बच्चन सबसे एक्टिव सदस्य हैं वही ऐश्वर्या राय बच्चन सबसे कम एक्टिव हैं. जया बच्चन अक्सर इस ग्रुप में गुड नाइट और गुड मॉर्निंग जैसे मैसेजेस भेजती हैं. एक चीज जो ग्रुप में हर कोई फॉलो करता है वो ये है कि जब भी ग्रुप का कोई भी सदस्य यात्रा कर रहा होता है तो उसे अपनी मंजिल पर पहुंचकर ग्रुप में सबको सूचित करना होता है. 

जाहन्वी कपूर

जाह्नवी कपूर की बहन अंशुला ने अपनी फैमिली ग्रुप का स्क्रीनशॉट शेयर किया था. इस ग्रुप का नाम डैड किड्स है जिसमें बोनी कपूर सबसे एक्टिव मेंबर हैं और हर किसी को अपनी लोकेशन के बारे में अक्सर बताना पड़ता है. 


प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा का स्पेशल फैमिली ग्रुप है जिसमें उनके 14 कजिन्स शामिल हैं जिनमें परिणीति चोपड़ा और मन्नारा चोपड़ा भी मौजूद हैं. ये सभी अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करते हैं और इस ग्रुप में वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करते हैं. 



 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें