scorecardresearch
 

शादी के बाद सलमान संग बिजी कटरीना का शेड्यूल, क्या है विक्की कौशल का प्लान?

शादी के पहले और बाद विक्की कौशल की फिल्मों का शेड्यूल काफी टाइट है. बज यह भी है कि कटरीना कैफ भी शादी के बाद सलमान खान स्टारर फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग स्टार्ट कर देंगी. 

कटरीना कैफ-विक्की कौशल कटरीना कैफ-विक्की कौशल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादी के फौरन बाद शूटिंग शुरू कर देंगे विक्की
  • वर्क कमिटमेंट से घिरे हुए हैं ये कपल

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में अब कुछ ही हफ्ते बचे हैं. रोजाना इनकी शादी की चर्चाएं बढ़ती ही जा रही हैं. विक्की-कटरीना से जुड़ी लेटेस्ट रिपोर्ट की बात करें, तो यह कपल राजस्थान जाने से पहले मुंबई में ही कोर्ट मैरिज कर लेंगे. लेकिन दुल्हेराजा विक्की के जेहन में केवल शादी ही नहीं बल्कि उनके कई सारे वर्ककमिटमेंट की भी टेंशन चल रही है. 

वर्क कमिटमेंट से घिरे हुए हैं विक्की 

विक्की के करीबी ने यह बताया है कि शादी के पहले और बाद विक्की पूरी तरह से फिल्म कमिटमेंट से घिरे हुए हैं. इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार, अपना नाम न बताने की शर्त पर एक इनसाइडर ने खुलासा किया है कि विक्की पहले लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड रॉम-कॉम फिल्म जिसमें उनके ऑपोजिट सारा अली खान है की शूटिंग पूरी करेंगे. जिसे पूरे होने में 2 से 3 दिसंबर लग सकते हैं. वहीं शादी के फौरन बाद मध्यप्रदेश में शूट हो रही फिल्म की शुरुआत करेंगे. 

बच्चा गोद लेने की प्लानिंग कर रहीं स्वरा भास्कर, बोलीं- कर दिया है रजिस्ट्रेशन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

Rajkummar Rao And Patralekhaa Wedding: अपनी शादी में राजकुमार राव और पत्रलेखा ने जम कर किया डांस, ऐसे नाचे जैसे 'कल आयेगा ही नहीं'

कटरीना भी कर सकती हैं शूटिंग 

इनसाइडर कहते हैं, विक्की ने लक्ष्मण को पहले ही अपने डेट्स दे दिए हैं और इसी कोशिश में हैं कि फिल्म के शेड्यूल में कोई देरी न हो. उन्होंने यह भी अश्योर कर लिया है कि फिल्म टाइम से पूरी हो जाए और डेट शिफ्टिंग को लेकर कोई दिक्कत नहीं आए.अफवाह यह भी है कि शादी के तुरंत बाद कटरीना कैफ भी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगी. 

 शादी में नहीं कर सकते मोबाइल का इस्तेमाल
इंडिया टूडे के रिपोर्ट के अनुसार, विक्की और कटरीना की शादी में गेस्ट के लिए मोबाइल इस्तेमाल बैन रखा गया है. इवेंट मैनजमेंट एजेंसी ने इस बात की अश्योरिटी ली है कि शादी से जुड़ा कोई भी वीडियो व तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल न हो, जबतक विक्की और कटरीना खुद ही इसे अपलोड नहीं कर देते हैं, 

ये होंगे मेहमान 
शादी की गेस्ट लिस्ट भी तैयार हो चुकी है. इसमें टॉप लिस्ट में कबीर खान और उनकी पत्नी होंगी. करण जौहर, अली अब्बास जाफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा जैसे कई दिग्गज इस शादी में शिरकत कर सकते हैं. गेस्ट के लिए स्मूथ ट्रैवलिंग के मकसद से लोकल ट्रांसपोर्टेशन आदि बुक किए जा चुके हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें