scorecardresearch
 

Rajkummar Rao And Patralekhaa Wedding: अपनी शादी में राजकुमार राव और पत्रलेखा ने जम कर किया डांस, ऐसे नाचे जैसे 'कल आयेगा ही नहीं'

हाल ही में राजकुमार राव ने शादी के फंक्शन के दौरान की एक फोटो शेयर की है. इसमें वो पत्रलेखा के साथ बेफ्रिक होकर डांस करते दिख रहे हैं. राजकुमार राव और पत्रलेखी की वेडिंग पिक्चर्स और वीडियो देख कर पता चलता है कि कपल ने अपनी शादी को खूब एंजॉय किया है. राजकुमार राव की लेटेस्ट पोस्ट में वो पत्रलेखा के साथ जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

राजकुमार राव-पत्रलेखा राजकुमार राव-पत्रलेखा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजकुमार राव-पत्रलेखा डांस
  • शादी में जमकर नाचे राजकुमार राव
  • कपल का वेडिंग फीवर

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी और रिसेप्शन को 10 दिन से ज्यादा हो चुके हैं. पर अब तक सोशल मीडिया पर इनके वेडिंग वीडियो और फोटोज छाये रहते हैं. स्टार्स की तस्वीरें देख कर लगता है कि लोग सारा दिन इनकी पोस्ट पर नजर बनाये बैठे रहते हैं. हाल ही में राजकुमार राव ने शादी के फंक्शन के दौरान की एक फोटो शेयर की है. इसमें वो पत्रलेखा के साथ बेफ्रिक होकर डांस करते दिख रहे हैं. 

शादी में जब कर नाचे राजकुमार राव
राजकुमार राव और पत्रलेखी की वेडिंग पिक्चर्स और वीडियो देख कर पता चलता है कि कपल ने अपनी शादी को खूब एंजॉय किया है. राजकुमार राव की लेटेस्ट पोस्ट में वो पत्रलेखा के साथ जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. पहली तस्वीर में राजकुमार व्हाइट आउटफिट में हैं और पत्रलेखा ने लाइट ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी है.

'Bhediya' First Look: वरुण धवन को देखकर होगी दहशत, 1 साल बाद रिलीज होगी फिल्म

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

वहीं दूसरी तस्वीर में डांस करते हुए राजकुमार राव का हैप्पी फेस देखा जा सकता है. तस्वीर को गौर से देखेंगे, तो आपको उनके पीछे खड़ी पत्रलेखा भी दिख जायेंगी. 

कल कभी नहीं आएगा
वेडिंग डांस की पिक्चर्स शेयर करते हुए राजकुमार राव ने उसके साथ छोटा मगर भारी सा कैप्शन दिया है. वो लिखते हैं कि 'ऐसे नाचो जैसे कल कभी नहीं आयेगा.' कैप्शन में उन्होंने पत्रलेखा को टैग करते हुए हार्ट इमोजी भी बनाये हैं. तस्वीरों में पत्रलेखा और राजकुमार राव को मस्ती करते देख पता चलता है कि दोनों काफी समय से इस दिन का इंतजार कर रहे थे. 

Bigg Boss 15 में शॉकिंग एलिमिनेशन, शो से बाहर होगा ये मशहूर स्टार

11 साल बाद की शादी
राजकुमार राव और पत्रलेखा 11 साल तक रिलेशनशिप में थे. इतने सालों तक एक-दूसरे को जानने-समझने के बाद कपल ने  15 नवबंर को चंडीगढ़ के 'दि ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिजॉर्ट' में सात फेरे लिये. दोनों की प्यारी सी लव स्टोरी ने इनके फैंस का दिल जीत लिया है. उम्मीद है कि दोनों की खुशियां यूं ही बरकरार रहेगी और हमें आगे भी इनकी वेडिंग पिक्चर्स देखने को मिलती रहेंगी. 

आपने अपने फेवरेट स्टार्स की डांस पिक्चर्स देखी या नहीं?


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें