scorecardresearch
 

KBC के 1000 एपिसोड हुए पूरे, शो में पहुंचे वो मेहमान जिसे देख बिग बी हुए इमोशनल

कौन बनेगा करोड़पति 13 सीजन का आने वाला एक एपिसोड केवल फैंस के लिए ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के लिए काफी इमोशनल होने वाला है. इस बार सेलब्रिटी गेस्ट के रूप में कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी श्वेता और नातिन नव्या नवेली हैं. 

अमिताभ बच्चन-श्वेता-नव्या नवेली अमिताभ बच्चन-श्वेता-नव्या नवेली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • KBC ने किए 1000 एपिसोड पूरे
  • बिग बी के परिवार से आए थे गेस्ट

कौन बनेगा करोड़पति ने अपना 1000वां एपिसोड पूरा कर लिया है.बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर KBC के सेट से बिहाइंड द सीन्स की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में श्वेता बच्चन और उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा हैं, जो बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट मौके पर पहुंची थीं. 

इसी के खास मौके पर बिग बी श्वेता और नव्या का ग्रैंड वेलकम करते हैं. टि्वटर पर बिग बी ने एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें परिवार की तीन जनरेशन के मेंबर्स साथ में खड़े होकर पोज दे रहे हैं. सेट से क्लिक की गईं इन तस्वीरों में कैप्शन देते हुए बिग बी लिखते हैं, बेटियां सबसे प्यारी, उनका ही जहान है. अपने ब्लॉग पर महानायक ने और भी कई तस्वीरें शेयर की हैं. 

'Bhediya' First Look: वरुण धवन को देखकर होगी दहशत, 1 साल बाद रिलीज होगी फिल्म

 

 

केबीसी के सफर पर कही ये बात

अपने ब्लॉग पोस्ट पर बिग बी ने केबीसी द्वारा अचीव किए गए सक्सेस पर जिक्र किया गया है. बिग बी लिखते हैं, तो हां, 1000वां एपिसोड के मौके पर चैनल ने गुजारिश की है कि मैं केबीसी के मंच पर अपने परिवार को लेकर आऊं, जो हॉटसीट पर मेरे साथ हों. और हम यहां हैं. बिग बी इस खास शाम का जिक्र करते हुए लिखा है, बहुत खुशी होती है कि मुझे न केवल कंटेस्टेंट की काबिलियत को परखने का मौका मिलता है, साथ ही उनके साथ बैठकर उन कई बातों को सुनता हूं, जिसे वे किन्हीं कारण वश एक्सप्रेस नहीं कर पाए. 

पति के साथ Bigg Boss में एंट्री करेंगी राखी सावंत, शो में जल्द होगा धमाका

बेहद इमोशनल रहा ये एपिसोड
बिग बी ने यह भी लिखा कि किस तरह श्वेता और नव्या को केबीसी की पूरी टीम से बहुत प्यार और सम्मान मिला. यह पूरा एपिसोड ही बेहद इमोशनल रहा. एक पिता और नाना के लिए इससे बेहतरीन शाम कुछ और हो ही नहीं सकती है. कौन बनेगा करोड़पति 2000 में लॉन्च की गई थी. इस शो से ही बिग बी ने अपना टेलीविजन डेब्यू किया था. शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इतने सालों बाद भी शो फैंस के पसंदीदा शो में शुमार है. दर्शकों के एंटरटेनमेंट के डबल डोज के लिए हर फ्राईडे सेलिब्रिटी गेस्ट्स भी बुलाए जाते हैं. पिछली बार जॉन सत्यमेव जयते 2 की टीम आई हुई थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें