scorecardresearch
 

Aryan Khan Bail: जन्मदिन से पहले शाहरुख खान को मिला सबसे बड़ा तोहफा, 'मन्नत' लौटेगा बेटा

शाहरुख के लिए 2 नवंबर का दिन जहां खास होता है, वहीं उनके फैन्स के लिए भी यह दिन किसी त्योहार से कम नहीं होता. आर्यन खान को बेल मिलने की बात से जितने खुश शाहरुख खान और गौरी खान हैं, उससे कहीं ज्यादा खुश उनके फैन्स हैं. सभी फैन्स के बीच जश्न का माहौल बना हुआ है. सभी आर्यन की रिहाई का इंतजार कर रहे थे और उनके लिए दुआएं मांग रहे थे.

शाहरुख खान शाहरुख खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाहरुख का है 2 नवंबर को बर्थडे
  • जन्मदिन से पहले बेटा आर्यन होगा घर में

बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख, 2 नवंबर को अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. इस साल बर्थडे से कुछ दिन पहले ही इन्हें दुनिया का सबसे बड़ा तोहफा मिला है. दरअसल, आर्यन खान ड्रग्स केस में पिछले 25 दिनों से आर्थर रोड जेल में थे. उन्हें जमानत मिल चुकी है. वह 29 या 30 अक्टूबर को जेल से बाहर आ जाएंगे. आर्यन समेत पूरे खान परिवार के लिए यह राहत की बात है. इनके साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा को भी बेल मिल गई है.

खास होने वाला है शाहरुख का बर्थडे
जहां शाहरुख के लिए यह दिन खास होता है, वहीं उनके फैन्स के लिए भी यह दिन किसी त्योहार से कम नहीं होता. आर्यन खान को बेल मिलने की बात से जितने खुश शाहरुख खान और गौरी खान हैं, उससे कहीं ज्यादा खुश उनके फैन्स हैं. सभी फैन्स के बीच जश्न का माहौल बना हुआ है. सभी आर्यन की रिहाई का इंतजार कर रहे थे और उनके लिए दुआएं मांग रहे थे. 

बता दें कि शाहरुख खान के घर 'मन्नत' में पिछले 25 दिनों से सन्नाटा पसरा रहा. इस दौरान गौरी खान का जन्मदिन आया और इंडस्ट्री के सितारों ने दुआ की कि उन्हें बर्थडे पर आर्यन की बेल के जरिए खास तोहफा मिले, लेकिन वह नहीं हो पाया. इसके बाद शाहरुख खान और गौरी खान की एनिवर्सरी आई, जिसे नहीं मनाया गया. शाहरुख ने भी गौरी को इस मौके पर कोई तोहफा नहीं दिया. वरना दिल्ली के समय से ही वह गौरी को एनिवर्सरी पर स्पेशल गिफ्ट देते आए हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

आर्यन खान को मिली जमानत, 25 दिन के बाद अब आएंगे 'मन्नत'

आर्यन खान पिता शाहरुख खान के जन्मदिन से पहले 'मन्नत' में होंगे. यह बेहद खुशी की बात है. जेल में रहने के कारण आर्यन खान ने मां गौरी का जन्मदिन और पेरेंट्स की एनिवर्सरी दोनों ही मिस की थीं, लेकिन अब वह पिता का जन्मदिन मना पाएंगे. साथ ही दिवाली का जश्न भी वह परिवार के साथ मनाएंगे. सिर्फ इतना ही नहीं, आर्यन खान का भी जन्मदिन नवंबर के ही महीने में आता है. जेल में रहने के ट्रॉमा से बाहर न निकलने के कारण वह इसे इतने धूमधाम से नहीं मना पाएंगे, जैसे हर साल मनाते आए हैं.  

बेटे आर्यन की रिहाई के लिए गौरी ने मांगी 'मन्नत', मीठा खाना छोड़ दिया

जब आर्यन खान को जमानत नहीं मिल रही थी तो गौरी खान ने 'मन्नत' मांगते हुए मीठा खाना छोड़ दिया था. उनका कहना था कि जब तक आर्यन घर वापस नहीं आ जाते, वह मिठाई नहीं खाएंगी और न ही घर पर बनेगी. इस दौरान शाहरुख और गौरी के करीबी दोस्त ने बताया था कि गौरी खान ने आर्यन खान के लिए मन्नत मांगी हुई है. इसके साथ ही वह नवरात्रि के मौके पर लगातार दुआ कर रही हैं. उन्होंने मीठा और शुगर नहीं खाई है, जबसे त्योहार की शुरुआत हुई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×