scorecardresearch
 
बॉलीवुड

श्रीदेवी से करिश्मा कपूर तकः जब शाहरुख खान संग काम करने से किया इन एक्ट्रेसेस ने इनकार

श्रीदेवी, करिश्मा कपूर
  • 1/8

सुपरस्टार शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में शुमार किए जाते हैं. इस समय शाहरुख खान मुश्किलों में फंसे नजर आ रहे हैं. बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में गिरफ्तार हैं. इस समय वह आर्थर रोड जेल में हैं. जमानत की याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल की जा चुकी है. शाहरुख खान ने दर्शकों का दिल अपने टैलेंट और मेहनत से जीता है, लेकिन कई बार ऐसा भी होता नजर आया है कि कई एक्ट्रेसेस ने शाहरुख खान संग काम करने से इनकार कर दिया. इसमें श्रीदेवी से लेकर करिश्मा कपूर, सोनम कपूर, कंगना रनौत, साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ और हेमा मालिनी का नाम शामिल है. आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह...

सोनम कपूर
  • 2/8

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स की मानें तो सोनम कपूर ने भी कभी शाहरुख खान संग काम नहीं किया है. उनका मानना है कि शाहरुख और उनकी केमिस्ट्री स्क्रीन पर अच्छी नहीं बैठेगी. ऑडियन्स को भी जोड़ी पसंद नहीं आएगी. 

कंगना रनौत
  • 3/8

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत उन एक्ट्रेस में शुमार हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के तीनों खान में से किसी एक के भी साथ काम नहीं किया है. कंगना रनौत को फिल्म 'जीरो' ऑफर हुई थी, लेकिन कंगना ने इसे करने से इनकार कर दिया. कंगना ने कहा था कि वह शाहरुख खान की फैन हैं, लेकिन मैं कभी अपनी लिमिट क्रॉस नहीं करूंगी.

करिश्मा कपूर
  • 4/8

करिश्मा कपूर ने शाहरुख खान की फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' ठुकराई थी. करिश्मा के अलावा ट्विंकल खन्ना, रवीना टंडन, तब्बू और उर्मिला मातोंडकर ने भी इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था.

सामंथा रूथ
  • 5/8

सामंथा रूथ को साउथ फिल्म निर्देशक एटली कुमार ने शाहरुख खान के साथ कास्ट करने के लिए फिल्म ऑफर की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने निजी कारणों से फिल्म को करने से इनकार कर दिया. फिल्म का नाम वैसे तो फाइनल नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह 'लायन' के नाम से रिलीज हो सकती है. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल साउथ सुपर लेडी नयनतारा को दिया गया. 

हेमा मालिनी
  • 6/8

कई मीडियो रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हेमा मालिनी को लगता है कि शाहरुख खान 'ओवरएक्टिंग' करते हैं. ऐसे में हेमा मालिनी ने भी उनके साथ कभी काम नहीं किया है. 

श्रीदेवी
  • 7/8

श्रीदेवी को शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में गेस्ट रोल में देखा गया था. यशराज की सुपरहिट फिल्म 'डर' में लीड रोल पहले श्रीदेवी को ऑफर हुआ था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. श्रीदेवी ने इस रोल को इसलिए ठुकरा दिया था क्योंकि वह अपनी पिछली कई फिल्मों में इस तरह के किरदार निभा चुकी थीं.

सोमन कपूर
  • 8/8

सभी फोटोज इंस्टाग्राम से ली गई हैं.