scorecardresearch
 

जब ईशा गुप्ता को डायरेक्टर ने दी गालियां, छोड़ा शूट, फिर हुआ ये

ईशा गुप्ता ने भी खुद से जुड़ा एक किस्सा साझा किया जो काफी शॉकिंग है. ईशा गुप्ता कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. ईशा ने बताया कि एक बार डायरेक्टर ने उन्हें अब्यूज कर दिया था. इस स्थिति को उन्होंने बहुत आराम से डील किया था.

ईशा गुप्ता ईशा गुप्ता
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ईशा गुप्ता ने साझा किया किस्सा
  • डायरेक्टर ने किया था अब्यूज

फिल्म इंडस्ट्री में कुछ भी पाना बहुत आसान नहीं होता है. कई बार नाम बनाने के लिए एक्टर्स को कई कुर्बानियां भी देनी पड़ती है. कई बार सेलेब्स ऐसी घटनाओं के बारे में जिक्र करते हैं, जिन्हें सुनकर फैन्स भी शॉक्ड रह जाते हैं. इसी बीच ईशा गुप्ता ने भी खुद से जुड़ा एक किस्सा साझा किया जो काफी शॉकिंग है. ईशा गुप्ता कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. ईशा ने बताया कि एक बार डायरेक्टर ने उन्हें अब्यूज कर दिया था. इस स्थिति को उन्होंने बहुत आराम से डील किया था. 

ईशा गुप्ता ने कहा कि जब डायरेक्टर ने मुझे अब्यूज किया तो मैं सेट से बाहर चली गई. तब तक वापस नहीं आई, जब तक उन्होंने माफी नहीं मांग ली. दो दिन बाद डायरेक्टर ने मेरे से माफी मांगी. एक बार मेरे कॉस्ट्यूम में दिक्कत थी, यह बात मुझे बताई नहीं गई. डायरेक्टर से भी नहीं कही गई. जब मैं सेट पर पहुंची तो मुझे डायरेक्टर ने अब्यूज करना शुरू कर दिया ता, उन्हें लगा कि मैं जानबूझकर देर से आई हूं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

बॉलीवुड बबल संग बातचीत में कहा, "डायरेक्टर ने मुझे हिंदी में कुछ कहा और मैंने उन्हें देखा. उन्होंने बोला कि तुम देर से आई हो. मैं शांत रही, क्योंकि मैं शांत ही रहने में विश्वास रखती हूं. मैंने कहा कि मैं देरी से नहीं आई हूं. आउटफिट में दिक्कत थी, मेरी गलती नहीं है इसमें. उन्होंने मुझे दोबारा अब्यूज किया. मैंने कहा, बस बहुत हो गया. पहली बार मैं शांत रही, लेकिन दूसरी बारी में मैंने उन्हें पलटकर वही कह दिया. उन्होंने जैसे ही मुझे कहा, मैंने पलटकर उन्हीं को बताया और बोली कि इस तरह मेरे से बात मत करना या इस तरह वर्ताव मत करना. मैं फिर वहां से चली गई."

वायरल हो रही Esha Gupta की टॉपलेस फोटोज, वेकेशन में कराया स्पेशल फोटोशूट

ईशा गुप्ता अपनी गाड़ी में बैठकर चली गईं. ईशा ने कहा कि जैसे ही मैं अपनी गाड़ी में बैठी मुझे एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर और प्रोड्यूसर के फोन आने शुरू हो गए. वह मेरे से माफी मांग रहे थे. लेकिन ईशा को यह माफी डायरेक्टर की ओर से चाहिए थी. डायरेक्टर ने उन्हें दो दिन बाद बोला और माफी मांगी. बता दें कि ईशा गुप्ता आखिरी बार 'नकाब' में नजर आईं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×