scorecardresearch
 

पूरी हुई Salman-Shahrukh के फैंस की मन्नत, Khans ने दी ईद की मुबारकबाद

शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस की ईद सेवईयों और बिरयानी से नहीं, बल्कि उनके दीदार से पूरी होती है. इस साल भी फैंस सुबह से उनके बाहर आने का इंतजार कर रहे थे. देर से ही सही पर दोनों स्टार्स अपने फैंस का दिल खुश करने के लिये अपने घरों से बाहर आये.

X
सलमान खान, शाहरुख खान सलमान खान, शाहरुख खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ईद पर फैंस के सामने आये दोनों स्टार्स
  • खत्म हुआ फैंस का लंबा इंतजार

दुनियाभर में आज ईद का जश्न मनाया जा रहा है.  सेवईयों और बिरयानी की खुशबू से घरों में रौनक छाई हुई है. आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज तक अपने अंदाज में ईद का त्यौहार मनाते दिख रहे हैं. वहीं हर साल की तरह इस बार भी फैंस को अपने चहेते सुपरस्टार्स सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के दीदार का इंतजार था, जो खत्म हुआ.  

खत्म हुआ फैंस का इंतजार
शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस की ईद सेवईयों और बिरयानी से नहीं, बल्कि उनके दीदार से पूरी होती है. इस साल भी फैंस सुबह से उनके बाहर आने का इंतजार कर रहे थे. देर से ही सही पर दोनों स्टार्स अपने फैंस का दिल खुश करने के लिये अपने घरों से बाहर आये. हमेशा की तरह किंग खान ने बाहें फैलाकर सबको ईद की मुबारकबाद दी. 

शाहरुख खान

नहीं चला टॉपलेस होने का दांव, Lock Upp से बाहर हुईं Poonam Pandey, बिग बॉस में करेंगी एंट्री

किंग खान का सिग्नेचर पोज देखकर फैंस का मन खुशी से गदगद हो गया. अब जब शाहरुख खान ने अपने फैंस को खुश कर ही दिया है, तो भला उनके जिगरी दोस्त सलमान खान कैसे पीछे रहते. ब्लू शर्ट में सलमान खान भी अपने घर की बालकनी से लोगों को ईद विश करते दिखे. शाहरुख और सलमान की मुस्कुराहट देख कर लग रहा है कि इस साल इनकी ईद काफी अच्छी रही. 

सलमान खान

Eid-ul-Fitr: कश्मीर से हिना खान ने भेजी ईद की मुबारकबाद, सारा अली खान ने बनाई बिरयानी

सलमान खान और शाहरुख खान की हंसी ने उनके करोड़ों चाहने वालों का दिन बना दिया है. ऐसा कभी नहीं हुआ कि ईद के मौके पर दोनों स्टार्स अपने फैंस से रू-ब-रू ना हों और देखिये इस बार भी इन्होंने सबका दिल रखा. अब बस इंतजार है तो दोनों की अपकमिंग फिल्म्स का. एक ओर जहां किंग खान पठान से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. वहीं सलमान खान, कटरीना कैफ संग बजरंगी भाईजान में धूम मचाते दिखाई देंगे. 

और बताइये आपकी ईद कैसी रही?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें