scorecardresearch
 

नहीं चला टॉपलेस होने का दांव, Lock Upp से बाहर हुईं Poonam Pandey, बिग बॉस में करेंगी एंट्री

लॉक अप में बने रहने के लिये पूनम ने कैमरे के सामने टॉपलेस होने का वादा भी किया था. पूनम की बात सुनने के बाद फैंस ने उन्हें बचाया भी बस इस बार उनकी किस्मत धोखा दे गई. हालांकि, शो में रहकर पूनम पांडे ने काफी हद तक अपनी बिगड़ी छवि पर काम किया है.

X
पूनम पांडे पूनम पांडे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूनम ने टॉपलेस होने का किया था वादा
  • सायशा शिंदे से हारी टास्क

पूनम पांडे (Poonam Pandey) के चाहने वालों के लिये एक बेहद निराश करने वाली खबर है. पूनम पांडे, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉक अप (Lock Upp) से बाहर हो चुकी हैं. अपनी बातों और अदाओं से सबको एंटरटेनवाली पूनम पांडे की लॉक अप जर्नी खत्म हो चुकी है. ये जानने के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं. पर खुशी की बात ये है कि उन्होंने शो में रहकर हर किसी को अपना एक अलग साइड दिखाया. 

खत्म हुआ पूनम का सफर  
पूनम पांडे लॉक अप की एक स्ट्रांग कंटेस्टन्ट थीं, जिनका शो से बाहर जाना हर किसी को खल रहा है. पर कर भी क्या सकते हैं शो का विनर एक ही होगा. इसलिये इस हफ्ते किसी ना किसी को आउट होना ही था. अफसोस एलिमिनेशन की तलवार पूनम पर आ गिरीं और उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 

साड़ी छोड़ मैक्सी ड्रेस में दिखीं टीवी की Anupamaa, फोटो क्लिक करने वाला है कोई खास

हाल ही में सायशा शिंदे और पूनम के बीच एक टास्क हुआ था, जिसमें सायशा की जीत हुई और इसके बाद क्या हुआ वो आपको पता ही है. अच्छी बात ये है कि लॉक अप से बाहर होने के बाद भी पूनम पांडे का हौसला नहीं टूटा है और अब उन्होंने सलमान खान के शो बिग बॉस में जाने की इच्छा जताई है. कोई बड़ी नहीं है कि आगे चलकर वो बिग बॉस में दिखाई दें. 

Eid-ul-Fitr: कश्मीर से हिना खान ने भेजी ईद की मुबारकबाद, सारा अली खान ने बनाई बिरयानी

करण कुंद्रा ने की तारीफ 
लॉक अप में बने रहने के लिये पूनम ने कैमरे के सामने टॉपलेस होने का वादा भी किया था. पूनम की बात सुनने के बाद फैंस ने उन्हें बचाया भी बस इस बार उनकी किस्मत धोखा दे गई. हांलाकि, शो में रहकर पूनम पांडे ने काफी हद तक अपनी बिगड़ी छवि पर काम किया है. इसलिये पूनम के आउट होने पर जेलर करण कुंद्रा उनकी तारीफ में मोटिवेशनल स्पीच देते भी नजर आये.

क्या करण कुंद्रा की तरह आपको भी पूनम का एलिमिनेशन खल रहा है?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें