scorecardresearch
 

लंबे बाल-ब्लैक शेड्स, कभी ईद कभी दिवाली से Salman Khan का फर्स्ट लुक आउट, फैंस बोले- इनके आगे सब राख है

ऑल ब्लैक लुक में सलमान का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है पर उनकी एक्शन से उनके गुस्से का अंदाजा लगाया जा सकता है. पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- नई फिल्म की शूट‍िंग शुरू...'

X
सलमान खान सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कभी ईद कभी दीवाली से सलमान का फर्स्ट लुक
  • हाथ में रॉड लिए दिखा गुस्सैल अंदाज

सलमान खान की अपकम‍िंग फिल्म कभी ईद कभी द‍िवाली को लेकर काफी समस ये बज बना हुआ है. अब तक फिल्म के कास्ट और सलमान पर चर्चा होती रही थी. अब फिल्म से सलमान का पहला लुक भी सामने आ गया है. लंबे बालों, कूल सनग्लासेज और हाथ में स्टील की रॉड लिए सलमान का यह एग्रेस‍िव लुक फिल्म के एक्शन डोज की झलक दे रहा है. 

ऑल ब्लैक लुक में सलमान का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है पर उनकी एक्शन से उनके गुस्से का अंदाजा लगाया जा सकता है. पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- 'नई फिल्म की शूट‍िंग शुरू...' अब भाईजान का दीदार हो और फैंस कुछ ना बोलें, ऐसा हो नहीं सकता. यूजर्स ने जमकर सलमान की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा- 'सलमान भाई आग है इनके सामने सब राख है.' एक ने लिखा- 'खतरनाक'. एक अन्य यूजर ने लिखा- 'शेर आया शेर'. ऐसे ही तारीफों के पुल कई और भी यूजर्स ने बांधे हैं. 

जब 17 साल की मुमताज को शम्मी कपूर ने किया प्रपोज, इस वजह से किया शादी से इनकार

पूजा हेगड़े ने भी शेयर किया था फर्स्ट लुक 

फिल्म की हीरोइन पूजा हेगड़े ने भी फिल्म से अवना पहला लुक शेयर किया था. ब्लैक शर्ट, ओपन हेयर औार हाथ में सलमान खान का सिग्नेचर ब्रेसलेट फ्लॉन्ट करते हुए पूजा ने कभी ईद कभी दिवाली की शूट‍िंग शुरू होने की जानकारी दी थी. अब फिल्म के दोनों लीड्स का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. फैंस को एक तरफ पूजा का लवली लुक तो दूसरी तरफ सलमान का डेंजरस लुक पसंद आ रहा है. 

इस दोस्त के लिये 50वीं मंजिल से कूद सकती हैं Mouni Roy, जानें कौन है वो

शहनाज का बॉलीवुड डेब्यू 

फरहाज सामजी के निर्देशन में बन रही कभी ईद कभी दिवाली में सलमान और पूजा के अलावा आयुष शर्मा भी हैं. दिलचस्प बात ये है क‍ि इस फिल्म के जर‍िए ब‍िग बॉस फेम शहनाज ग‍िल बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. शहनाज सलमान के बहुत करीब हैं और अपनी डेब्यू फिल्म में सलमान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करना उनके लिए किसी उपलब्ध‍ि से कम नहीं है. पिछले दिनों ईछ की पार्टी में भी शहनाज को सलमान के साथ देखा गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें