scorecardresearch
 

साड़ी-बिंदी लगाकर थाईलैंड की महिला ने 'गंगूबाई' को किया कॉपी, आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट

थाईलैंड की इस लेडी ने सफेद कपड़ों के ऊपर व्हाइट च‍िकनकारी दुपट्टा सिर पर ओढ़ा, माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी, लाल लिपस्ट‍िक, काला चश्मा, हैंडबैग. गंगूबाई के पोज को पूरा करने के लिए मह‍िला ने कार के आगे अपना पोज दिया ताक‍ि गंगूबाई के लुक में कोई कोर कसर ना रह जाए.

X
थाईलैंड की मह‍िला, आल‍िया भट्ट थाईलैंड की मह‍िला, आल‍िया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी का जबरदस्त क्रेज
  • थाईलैंड की बुजुर्ग मह‍िला ने गंगूबाई को कियाउ कॉपी

गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी का क्रेज सोशल मीड‍िया पर देखा जा चुका है. फिल्म के आने के बाद से, हर कोई सफेद साड़ी, लाल ब‍िंदी लगाए आल‍िया भट्ट की तरह गंगूबाई के लुक को कॉपी करने की कोश‍िश करने में लग गए थे. अब यह फिल्म नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज हो गई है. नेटफ्ल‍िक्स पर कई हफ्तों तक टॉप में बने रहने के बाद इसकी चर्चा फिर एक बार तेज हो गई और गंगूबाई का लुक भी इंस्टाग्राम पर ट्रेंड करने लगा. 

थाईलैंड में भी गंगूबाई का क्रेज 

अब तक इस लुक को बच्ची से लेकर यंग लड़क‍ियों ने कॉपी किया है, पर अब एक बजुर्ग मह‍िला को भी गंगूबाई बनने का चस्का चढ़ गया, जिसे देख आल‍िया ने उनकी तारीफ की है. थाईलैंड की इस लेडी ने सफेद कपड़ों के ऊपर व्हाइट च‍िकनकारी दुपट्टा सिर पर ओढ़ा, माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी, लाल लिपस्ट‍िक, काला चश्मा, हैंडबैग. गंगूबाई के पोज को पूरा करने के लिए मह‍िला ने कार के आगे अपना पोज दिया ताक‍ि गंगूबाई के लुक में कोई कोर कसर ना रह जाए.  उनके लुक को शेयर कर आल‍िया ने लिखा- 'थाईलैंड से ढेर सारा प्यार, थैंक्यू!!!'

'दीपिका और मुझे ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता', Ranveer Singh का यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब

आल‍िया भट्ट इंस्टा स्टोरी

अब आते हैं आल‍िया के इस लुक पर तो फिल्म के एक सीन में जहां 'मेरी जान' गाना होाता है, उसमें आल‍िया अपने आश‍िक को अपनी नई कार में घूमाने के लिए आती है. वे कार के बाहर सफेद साड़ी में सज-संवरकर, हैंडबैग लिए इंतजार करती रहती हैं. गंगूबाई का यह सीन फिल्म के पोस्टर और आइकॉन‍िक सीन्स में से एक है. 

जब अशोक कुमार को देखने के लिए राज कपूर की पत्नी ने उठाया घूंघट, मजेदार है किस्सा

आल‍िया का काम काब‍िले-तारीफ 

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी में आल‍िया के परफॉर्मेंस ने उन्हें हर दिल का क्वीन बना दिया है. फिल्म में उन्होंने जिस बारीकी से खुद को गंगूबाई के किदार में डाला है, वो काब‍िले-तारीफ है. फिल्म को क्रिट‍िक्स और ऑड‍ियंश दोनों का पॉज‍िट‍िव फीडबैक मिला है. अब उनके आने वाली फिल्मों में ब्रह्मास्त्र, जी ले जरा, डार्ल‍िंग्स है.  

 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें