scorecardresearch
 

यौन शोषण केस: नहीं दर्ज हुई अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल की शिकायत, आधी रात घर लौटीं एक्ट्रेस

आजतक से बात करते हुए पायल ने कहा कि अनुराग कश्यप दिखाते हैं कि वो औरतों की इज्जत करते हैं लेकिन असल जिंदगी में वो ऐसे नहीं हैं. वो नकाब पहनकर रखते हैं. उन्होंने जैसे एक्ट्रेसेज के नाम लेकर बताया उससे साबित होता है कि औरतों के लिए अनुराग के मन में कोई इज्जत नहीं है.

अनुराग कश्यप और पायल घोष अनुराग कश्यप और पायल घोष

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष अपनी शिकायत दर्ज कराने मुंबई के ओशिवारा थाने पहुंची थीं. पायल के साथ उनके वकील भी गए थे. लेकिन उन्हें वहां से खाली हाथ ही वापस आना पड़ा. फिलहाल अनुराग कश्यप के खिलाफ उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई है.

इस बारे में पायल के साथ पुलिस स्टेशन गए उनके वकील नितिन सतपूते ने आजतक से कहा, "बयान दर्ज करने के लिए कोई महिला अधिकारी नहीं थी. पुलिस स्टेशन का क्षेत्राधिकार भी तय नहीं हो पा रहा था क्योंकि घटना वर्सोवा पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में हुई थी."

उन्होंने आजतक से हुई खास बातचीत में अपनी आगे की प्लानिंग बताते हुए कहा, "हम कल दोपहर को शिकायत दर्ज करेंगे. इसके अलावा हम एनसीडब्ल्यू के समक्ष भी शिकायत दर्ज करेंगे." हालांकि सोशल मीडिया पर एक धड़ा पायल घोष के आरोपों को बेबुनियाद बता रहा है क्योंकि उन्होंने अनुराग कश्यप के एक इंटरव्यू के बाद ठीक बाद उन्होंने उन पर ये आरोप लगाया है. इस इंटरव्यू में अनुराग ने सुशांत से लेकर कंगना रनौत और बॉलीवुड के ड्रग्स कल्चर को लेकर भी बात की थी. 

गौरतलब है कि आजतक से बात करते हुए पायल ने कहा कि अनुराग कश्यप दिखाते हैं कि वो औरतों की इज्जत करते हैं लेकिन असल जिंदगी में वो ऐसे नहीं हैं. वो नकाब पहनकर रखते हैं. उन्होंने मुझसे पहले दिन काफी अच्छा व्यवहार किया था लेकिन जब उन्होंने मुझे अपनी सिनेमा की लाइब्रेरी में बुलाया तो उन्होंने मुझसे गलत हरकत की थी. मैंने उन्हें कहा कि मैं सहज नहीं हूं तो उन्होंने कहा था कि वे कई एक्ट्रेसेस को लॉन्च कर चुके हैं और वे सभी अब तक कूल रही हैं.

पायल ने माही गिल, ऋचा चड्ढा और हुमा कुरैशी जैसी अदाकाराओं का नाम लिया था जिसके बाद ऋचा चड्ढा इस मामले में पायल के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है. पायल ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई थी. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का ये भी मानना है कि पायल बीजेपी सपोर्टर है, ऐसे में ये अनुराग कश्यप के खिलाफ साजिश भी हो सकती है क्योंकि अनुराग अक्सर सत्ताधारी बीजेपी के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं. 

वही इस मामले में अनुराग कश्यप की दोनों पूर्व पत्नियां यानि आरती बजाज और कल्कि केकलां, राधिका आप्टे, तापसी पन्नू, सुरवीन चावला, गुनीत मोंगा, अंजना सुखानी और ऋचा चड्ढा जैसे लोग अनुराग को सपोर्ट कर चुकी हैं. 

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें