scorecardresearch
 

पंचायत 2ः मुखिया मंजू देवी को मिलने वाली है टक्कर, आ रही हैं गुल्लक की बिट्टू की मम्मी

पंचायत-2 को लेकर फैंस के बीच बज है. ट्रेलर ने उनके एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. इस सीजन में कुछ नए किरदार भी इंट्रोड्यूज किए जाएंगे. क्या ये नए किरदार फुलैरा गांव की मुश्किलों को बढ़ाएंगे.

X
सुनीता राजवर-नीना गुप्ता सुनीता राजवर-नीना गुप्ता
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंचायत 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • ट्रेलर में दिखीं गुल्लक वाली बिट्टू की मम्मी

पिछले कुछ समय से डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने वाले ओरिजनल वेब सीरीज ने दर्शकों को जबरदस्त एंटरटेन कर रही है.पंचायत और गुल्लक जैसे वेब शो ने फैंस के बीच अपनी खास जगह बनाई है. असल जिंदगी के ताने-बाने पर बुनी गई ये फ्रेश कहानियां फैंस को खूब पसंद भी आ रही हैं. यही वजह है फैंस को इस सीरीज का सीजन दर सीजन इंतजार भी रहता है. 

पिछले दिनों पंचायत 2 के सेकेंड सीजन का ट्रेलर रिलीज किया गया. सीजन में एक ओर जहां पुराने कास्ट अपनी नई उलझनों और मुश्किलों से जूझते दिख रहे हैं, तो वहीं कुछ नए चेहरों की एंट्री ने भी सीजन में ताजगी ला दी है. खासकर गुल्लक में बिट्टू की मम्मी फेम सुनीता राजवर अपने नए अंदाज के साथ एंट्री लेती दिखीं. आने वाले समय में सुनीता इस सीजन का महत्वपूर्ण किरदार बन सकती हैं. 

Mahhi Vij की 3 साल की बेटी तारा को ऑफर हुआ TV शो, पर एक्ट्रेस ने किया रिजेक्ट, जानें वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jitendra Kumar (@jitendrak1)

Lock Upp विनर मुनव्वर फारूकी से ज्यादा गर्लफ्रेंड के चर्चे, तस्वीरों में देखें ग्लैमर

तो क्या मंजू देवी संग भिड़ेंगी बिट्टू की मां 

ट्रेलर में सुनीता राजवर के रोबाबदार एंट्री से साबित हो गया है कि वे एक तीखे अंदाज में नजर आएंगी. इस दौरान मंजू देवी (नीना गुप्ता) और सुनीता के बीच की नोंक-झोंक दिखाई गई है. यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद प्रधान के चुनाव में ये दोनों आमने-सामने खड़े भी हों. सुनीता की एंट्री इस सीजन में फ्रेशनेस डालती है. सचीव अभिषेक की नई मुश्किलें और चुनौतियों की जर्नी को 2 मिनट के इस ट्रेलर में बखूबी दिखाया गया है. ट्रेलर रिलीज के दौरान जीतेंद्र यह अश्योरिटी देते हैं कि यह सीजन भी उतनी ही रोमांचक होगी, जितना कि पहले सीजन ने एंटरटेन किया था. यह सीजन 20 मई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें