scorecardresearch
 

क्या पृथ्वीराज से अपने करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस देंगे Akshay Kumar या पड़ जाएंगे फीके?

ट्रेलर से ही साफ है कि इस फिल्म की कहानी पर मेहनत की गई है. फिल्म की कहानी पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की लव स्टोरी और मोहम्मद गोरी संग उनकी लड़ाई पर आधारित होगी. ट्रेलर एक-एक एक्टर अपने रोल में जम रहा है और उन्हें देखकर नहीं लग रहा है कि कोई एक्टिंग कर रहा है, सिवाय अक्षय कुमार के.

X
फिल्म पृथ्वीराज के ट्रेलर में अक्षय कुमार फिल्म पृथ्वीराज के ट्रेलर में अक्षय कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्या अक्षय कर पाएंगे कमाल?
  • दूसरे स्टार्स के सामने पड़े फीके

फिल्म पृथ्वीराज के चर्चे लंबे समय से हो रहे हैं. इस फिल्म में भारत के सबसे बहादुर सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी की गाथा को दिखाया जाने वाला है. फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथवीराज के रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर 9 मई को रिलीज हुआ और इस ट्रेलर ने एक बढ़िया कहानी और स्टारकास्ट का सबूत सिनेमा लवर्स को दे दिया है. लेकिन ट्रेलर देखकर एक बड़ा सवाल भी हमारे मन में उठा है.

क्या अक्षय कर पाएंगे कमाल?

अगर आपने फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर देखा हो तो आपको कुछ तो इसमें अटपटा लगा होगा. वो अटपटी चीज और कोई नहीं खुद हीरो अक्षय कुमार हैं. अक्षय को पहले कभी ऐसे रोल में नहीं देखा गया है. अक्षय कुमार अपनी कॉमेडी, कॉमिक टाइमिंग, लाइट हार्टेड फिल्में और देशभक्ति पर आधारित फिल्मों को करने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन उन्होंने शायद ही कभी किसी ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म में काम किया होगा. ऊपर से अक्षय कुमार, सम्राट पृथ्वीराज चौहान के रोल में उतने सूटेबल नहीं लग रहे हैं. 

दूसरे स्टार्स के सामने पड़े फीके

ऐसे में सवाल उठता है कि क्या अक्षय कुमार इस फिल्म के जरिए अपने करियर की करियर की सबसे बेहतरीन परफॉरमेंस दे पाएंगे या फिर दर्शकों को निराश होना पड़ेगा. ट्रेलर को देखकर तो ऐसा नहीं लग रहा है कि अक्षय की परफॉर्मेंस में खास दम होने वाला है. ट्रेलर की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार के अलावा आशुतोष राणा, साक्षी तंवर, मानव विज, सोनू सूद और संजय दत्त जैसे एक्टर्स नजर आए हैं. खास बात ये है कि सभी अक्षय से ज्यादा अच्छा परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. 

मामा Govinda का नाम सुनकर रो पड़े Krushna Abhishek, बोले- चाहता हूं बच्चे उनके साथ खेलें 

ट्रेलर से ही साफ है कि इस फिल्म की कहानी पर मेहनत की गई है. फिल्म की कहानी पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की लव स्टोरी और मोहम्मद गोरी संग उनकी लड़ाई पर आधारित होगी. ट्रेलर एक-एक एक्टर अपने रोल में जम रहा है और उन्हें देखकर नहीं लग रहा है कि कोई एक्टिंग कर रहा है, सिवाय अक्षय कुमार के. अक्षय के घोड़े से उतरकर चलने वाले सीन को ही देख लिया जाए तो उनके बाकी कॉमिक किरदारों की याद आपको आ जाती हैं. ट्रेलर में मुश्किल से ही अक्षय कुमार अपने किरदार में फिट लगे हैं. 

क्या PM मोदी को 'पृथ्वीराज' फिल्म दिखाएंगे Akshay Kumar? एक्टर बोले- मैं कौन होता हूं...

फिल्म में अक्षय कुमार की कास्टिंग का ऐलान होने के बाद से ही इस बात पर चिंता जताई जा रही थी. पृथ्वीराज चौहान का किरदार इंडस्ट्री में बहुत से दूसरे एक्टर्स निभा सकते थे. लेकिन अक्षय को इस रोल में लेने का मेकर्स का मकसद अभी तक ढंग से साफ नहीं हुआ पाया है. उम्मीद है कि फिल्म में अक्षय कुमार की परफॉर्मेंस ट्रेलर से बेहतर होगी. यूं तो अक्षय कुमार पहले से ही नई फिल्मों की बुकिंग अगले साल तक कर चुके हैं, लेकिन पृथ्वीराज चौहान का किरदार अगर वह अच्छे से नहीं निभा पाए तो ये दाग भी उनके लिए बड़ा होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;