scorecardresearch
 

अक्षय कुमार को पसंद आई कश्मीर फाइल्स, डायरेक्टर बोले- ऐसा कहना उनकी मजबूरी

कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स की तारीफ की थी. इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था. ट्वीट में उन्होंने फिल्म के साथ-साथ एक्टर अनुपम खेर की तारीफ भी की थी. लेकिन फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को ये तारीफ नकली लगी है.

X
विवेक अग्निहोत्री, अक्षय कुमार विवेक अग्निहोत्री, अक्षय कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अक्षय ने की कश्मीर फाइल्स की तारीफ
  • डायरेक्टर विवेक को लगी नकली
  • विवेक बोले- मजबूरी में बोला होगा

अक्षय कुमार अपनी फिल्म पृथ्वीराज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म का ट्रेलर 9 मई को रिलीज हुआ है. हालांकि अक्षय तारीफें दूसरी फिल्मों की कर रहे हैं. कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स की तारीफ की थी. इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था. ट्वीट में उन्होंने फिल्म के साथ-साथ एक्टर अनुपम खेर की तारीफ में भी बातें लिखी थीं. लेकिन लगता है कि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को अक्षय की तारीफ रास नहीं आई है. 

विवेक को अक्षय की तारीफ लगी नकली

खबर है कि एक चैट शो में द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अक्षय के रिएक्शन को नकली और मजबूरी में कही तारीफ बताया है. वीजे रौनक के साथ बातचीत में विवेक ने कहा, 'वो तो मजबूरी में क्या बोलेगा आदमी जब 100 लोग खड़े होकर सवाल उठाएंगे कि आपकी फिल्म नहीं चली और वो चल गई. क्या बोल सकते हैं? वो तो हम एक फंक्शन में थे भोपाल में तो बोलना पड़ गया.'

विवेक ने यह भी कहा कि अक्षय कुमार की तारीफ सिर्फ स्टेज तक सीमित थी. उन्होंने कहा, 'पीछे कोई नहीं बोलता.' बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार और विवेक अग्निहोत्री मार्च के महीने में एक इवेंट में मिले थे. ऐसे में अक्षय ने उनकी फिल्म पर अपने विचार रखे थे. अक्षय ने कहा था कि विवेक की फिल्म देशभर में छा गई है. इसका एक वीडियो भी सामने आया था. 

क्या पृथ्वीराज से अपने करियर की बेस्ट परफॉरमेंस देंगे Akshay Kumar या पड़ जाएंगे फीके?

अक्षय का वीडियो वायरल

वीडियो में अक्षय कुमार को कहते सुना जा सकता है, 'विवेक जी की फिल्म ने हमारे देश के बहुत बड़े और दर्दनाक सच को सामने रखा है. ये फिल्म ऐसी वेव बनकर आई है, जिसने सबको झकझोर दिया है. वो अलग बात है कि मेरी पिक्चर को भी डुबो दिया.' विवेक अग्निहोत्री ने अक्षय कुमार के इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्हें शुक्रिया कहा था.

मामा Govinda का नाम सुनकर रो पड़े Krushna Abhishek, बोले- चाहता हूं बच्चे उनके साथ खेलें 

बच्चन पांडे हुई थी फ्लॉप

अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे, विवेक की फिल्म द कश्मीर फाइल्स की रिलीज के काफी समय बाद रिलीज हुई थी. लेकिन फिर भी कश्मीर फाइल्स के आगे बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाने में नाकामयाब रही और फ्लॉप हो गई. बच्चन पांडे ने बेहद कम कमाई की थी, जबकि द कश्मीर फाइल्स ने 250 करोड़ का आंकड़ा बॉक्स ऑफिस पर पार किया था. 

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर जैसे स्टार्स ने काम किया था. फिल्म कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और पलायन को दिखाया गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें