scorecardresearch
 

Mahhi Vij की 3 साल की बेटी तारा को ऑफर हुआ TV शो, पर एक्ट्रेस ने किया रिजेक्ट, जानें वजह

माही विज ने माना कि इसमें कुछ गलत नहीं अगर तारा लाइमलाइट में है तो. लेकिन माही विज इसके खिलाफ हैं कि तारा टीवी शो करे. माही विज ने खुलासा किया कि हाल ही में तारा को डेली शोप का ऑफर मिला था. पर माही ने इस ऑफर को तुरंत रिजेक्ट कर दिया. जानें क्यों?

X
माही विज अपनी बेटी के साथ माही विज अपनी बेटी के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जय भानुशाली की पत्नी हैं माही विज
  • जय-माही की लाडली हैं तारा
  • सोशल मीडिया पर वायरल तारा की तस्वीरें

टीवी कपल जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा की क्यूटनेस पर हर कोई फिदा रहता है. वे शोबिज इंडस्ट्री की क्यूटेस्ट स्टारकिड्स में शामिल हैं. तारा की क्यूटनेस के दीवाने तो बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स तक हैं. सलमान खान  का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे तारा संग खेलते नजर आए. तारा की इस पॉपुलैरिटी को देख उन्हें टीवी शो का ऑफर तक मिल चुका है.

माही को पसंद नहीं तारा टीवी शो करे

लेकिन तारा की मां माही विज ने इस ऑफर  को ठुकरा दिया. माही विज इसके खिलाफ हैं. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में माही विज ने बताया कि क्यों उन्होंने तारा के लिए डेली शोप के ऑफर को रिजेक्ट किया. माही का कहना है कि वे नहीं चाहती तारा टीवी शो करे. माही ने कहा- तारा को हाल ही में डेली शोप का ऑफर मिला था और यकीनन ही मैं इसके खिलाफ हूं. ये इसलिए क्योंकि मैं नहीं चाहती कि तारा अपना  बचपन ना एंजॉय करें. जल्द ही उसके स्कूल भी खुलने वाले हैं.

'हिंदी फिल्में कर टाइम बर्बाद नहीं करना चाहता', साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu बोले- बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता

तारा की मासूमियत चली जाएगी- माही

माही ने कहा- जब तारा डेली शोप करेगी, सेट पर जाएगी और इस उम्र में काम करेगी तो उसकी मासूमियत चली जाएगी. उसे नहीं पता वो बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेसेस से मिल रही है. इस उम्र मे वो उत्सुक बच्चा है. वो हर किसी से मिल रही है और अपने आसपास की चीजों को एंजॉय कर रही है. माही विज ने माना कि इसमें कुछ गलत नहीं अगर तारा लाइमलाइट में है तो.

Botox से Hair Transplant तक, बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स ने करवाई हैं ये सर्जरी

वे कहती हैं- हम एक्टर्स हैं. हमारे आसपास मीडिया होगी ही. आप अपने बच्चे को लाइमलाइट से छुपा नहीं सकते हो. लोग बच्चे को प्यार कर रहे हैं. कोई मार तो नहीं रहा बच्चे को. हम वॉर जोन में नहीं खड़े हैं इसलिए ये ठीक है. ऐसा नहीं है कि तारा की मासूमियत कहीं चली जाएगी. तारा का जन्म 2019 में हुआ था. तारा को जय और माही जान से ज्यादा प्यार करते हैं. तारा के साथ कपल सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करता रहता है.

तारा कम उम्र में शोबिज इंडस्ट्री की फेवरेट किड बन गई है. ऐसे में क्यूटनेस से भरी तारा की तस्वीरें आपने देखीं?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें