scorecardresearch
 

क्या सैफ के बेटे Ibrahim Ali Khan को डेट कर रही हैं Palak Tiwari? चेहरा छिपाने का बताया सच

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इब्राहिम अली खान संग अपने रिलेशनशिप में होने की खबर पर चुप्पी तोड़ी है. पलक ने कहा कि वो और इब्राहिम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और कभी-कभी बात करते हैं.

X
पलक तिवारी, इब्राहिम अली खान पलक तिवारी, इब्राहिम अली खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इब्राहिम संग रिश्ते का पलक ने बताया सच
  • बिजली-बिजली गाने ने बढ़ाई पलक की पॉपुलैरिटी

श्वेता तिवारी की लाडली बेटी पलक तिवारी बेहद कम समय में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन गई हैं. पलक के ग्लैमरस और सिजलिंग लुक्स सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अपने एक्टिंग डेब्यू के साथ पलक ने सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान संग अपने अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

इब्राहिम संग रिश्ते का पलक ने बताया सच

दरअसल, कुछ समय पहले पलक तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो इब्राहिम अली खान संग कार में बैठी हुई दिखी थीं और पैपराजी को देखकर अपने चेहरे को छिपाती हुई नजर आई थीं. वीडियो वायरल होने के बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था. अब पलक ने बताया है कि आखिर इब्राहिम और उनके बीच क्या रिश्ता है और दोनों एक दूसरे संग कैसा बॉन्ड शेयर करते हैं. 

सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में पलक ने बताया कि वो दोनों सिर्फ दोस्त हैं. पलक ने कहा- ये सिर्फ फ्रेंडशिप है. लोग ऐसे अनुमान लगा रहे थे, इसलिए मैंने इनपर रिएक्ट नहीं किया. हम बस आउटिंग पर निकले थे और पैपराजी ने हमें कैमरों में कैप्चर कर लिया. वो वहीं खत्म हो गया था. 


'तू ढंग के कपड़े नहीं पहनता...' Ajay Devgn ने उड़ाया Kapil Sharma का मजाक, कपड़ों पर किया कमेंट 

पलक ने आगे कहा- हम दोनों के साथ कई दूसरे लोग भी थे. वहां सिर्फ हम ही नहीं थे. लेकिन वो ऐसा दिखाया गया. ये लोगों का बनाया हुआ नरेटिव था, जो उन्हें काफी पसंद आता है. 

 

पैपराजी को देखकर पलक ने क्यों छिपाया था अपना चेहरा?

पलक से जब पूछा गया कि वो पैपराजी को देखकर चेहरा क्यों छिपा रही थीं? इसपर पलक ने जवाब दिया कि वो अपना चेहरा सिर्फ अपनी मां श्वेता तिवारी की वजह से छिपा रही थीं, क्योंकि उन्होंने अपनी लोकेशन के बारे में उनसे झूठ बोला था. 


'नोरा फतेही के सपोर्ट से आया है', Payal Rohatgi के कमेंट पर भड़के Prince Narula, बोले- तेरे Ex तो गिन भी नहीं सकते 

पलक ने कहा- मेरी मॉम पैपराजी की पिक्चर्स से मेरी लोकेशन ट्रैक करती रहती हैं. उस रात एक घंटे पहले मैंने उन्हें बोला था कि मैं घर के लिए निकल गई हूं. मैं बांद्रा में थी. मैंने बोला था कि मम्मी यहां बहुत ट्रैफिक है. मैं रास्ते में हूं और वो ओके थीं और तभी वो फोटोज सामने आ गईं. 

पलक ने कहा- जैसे ही पैपराजी वहां दिखे तो मुझे लगा अब तो मेरी मॉम मुझे देख लेंगी और तभी उन्होंने मुझे वो फोटो भेजी और कहा तुम झूठी हो. 

क्या सिंगल हैं पलक?

पलक ने कहा कि उन्होंने अपना चेहरा सिर्फ अपनी मॉम श्वेता तिवारी की वजह से छिपाया था और किसी से नहीं. वहीं, इब्राहिम के बारे में पलक ने कहा- हम अच्छे दोस्त हैं. वो बहुत स्वीट लड़का है. हम कभी-कभी एक दूसरे से बात करते हैं बस इतना ही है. पलक ने कहा कि वो सिंगल हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें