scorecardresearch
 

'नोरा फतेही के सपोर्ट से आया है', Payal Rohatgi के कमेंट पर भड़के Prince Narula, बोले- तेरे Ex तो गिन भी नहीं सकते

कंगना रनौत के शो लॉक अप में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. प्रिंस नरूला शो में धमाल मचा रहे हैं. अजमा फल्लाह के बाद प्रिंस की अब पायल संग जबरदस्त लड़ाई हुई. लड़ाई में पायल प्रिंस को नोरा के नाम से टारगेट करती दिखीं.

X
प्रिंस नरूला और पायल रोहतगी प्रिंस नरूला और पायल रोहतगी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रिंस नरूला की हुई लॉक अप में लड़ाई
  • पायल रोहतगी को दिया करारा जवाब

कंगना रनौत के शो लॉक अप में प्रिंस नरूला ने जबसे एंट्री ली है, तब से नोरा फतेही का नाम चर्चा में बना हुआ है. शो में एक के बाद एक कंटेस्टेंट प्रिंस संग लड़ाई में नोरा फतेही का नाम घसीट रहे हैं. पहले अजमा फल्लाह ने नोरा का नाम लेकर प्रिंस को टारगेट किया था और अब शो में पायल रोहतगी भी प्रिंस संग लड़ाई के दौरान नोरा का नाम लेती हुई दिखाई दीं. 

पायल संग हुई प्रिंस की लड़ाई

दरअसल, लड़ाई पहले पायल और सायशा शिंदे के बीच होती है. पायल सायशा को बाहरी दुनिया में उनके बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह संग बॉन्डिंग बनाने पर लताड़ती हैं, जिसपर सायशा भी पायल को करारा जवाब देती हैं. 

सायशा और पायल की लड़ाई के दौरान प्रिंस भी संग्राम का नाम लेकर मजे लेते दिखे, जिसपर पायल भड़क गईं और उन्होंने प्रिंस से कहा कि वो भी शो में किसी की सेटिंग की बदौलत आए हैं. पायल प्रिंस से कहती हैं- तू क्यों इतना फटक रहा है. इसपर प्रिंस भी जवाब देते हुए कहते हैं- मैं संग्राम सिंह की सेटिंग से आया हूं. 

Samantha से अलग होने के बाद बिखर गए Naga Chaitanya, दूसरी शादी करने की है प्लानिंग? 

पायल ने घसीटा नोरा फतेही का नाम

अजमा फल्लाह जो पूरी फाइट को देख रही होती हैं, वो पायल को बताती हैं कि प्रिंस ने लड़ाई में संग्राम को घसीटा है. ये सुनकर पायल गुस्से से और भड़क जाती हैं और कहती हैं- तू किसके सपोर्ट से आया है, नोरा फतेही के सपोर्ट से आया है, अब बोल. पायल की इस बात पर प्रिंस भी भड़क जाते हैं और कहते हैं- तेरे तो एक्स गिन भी नहीं सकता मैं. 

 पिंक सूट में छाईं न्यूलीवेड Alia Bhatt, फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग, शादी के 5वें दिन काम पर लौटीं

पायल इसके बाद गुस्से से प्रिंस की ओर बढ़ते हुए कहती हैं-  हां हैं मेरे इतने एक्स, तेरी क्यों जल रही है. हैं मेरे एक्स, उसके बावजूद 12 साल का रिलेशनशिप है. उखाड़ के दिखा, जो उखाड़ सकता है. 

बता दें कि प्रिंस नरूला और नोरा फतेही एक ही सीजन में बिग बॉस में नजर आए थे. शो में दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं. हालांकि, दोनों के बीच कुछ चल नहीं सका. प्रिंस ने शो के बाद युविका चौधरी से शादी रचाई थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें