scorecardresearch
 

'तू ढंग के कपड़े नहीं पहनता...' Ajay Devgn ने उड़ाया Kapil Sharma का मजाक, कपड़ों पर किया कमेंट

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में अजय देवगन अपनी फिल्म रनवे 34 को प्रमोट करते नजर आएंगे. शो के प्रोमो वीडियो में कपिल संग अजय की खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है.

X
अजय देवगन और कपिल शर्मा अजय देवगन और कपिल शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अजय ने उड़ाया कपिल का मजाक
  • शो में फिल्म को प्रमोट करते दिखेंगे अजय

बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रनवे 34 (Runway 34) के प्रमोशन में बिजी हैं. अजय अब जल्द ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में भी अपनी फिल्म को प्रमोट करते नजर आएंगे. शो के प्रोमो वीडियो भी सामने आने लगे हैं, जिसमें कपिल संग अजय देवगन का बॉन्ड और मस्ती फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

कपिल के शो में अजय देवगन का धमाल

कपिल शर्मा को यूं तो आपने अक्सर शो में आए गेस्ट और अपने टीम मेंबर की मस्ती-मजाक में खिंचाई करते हुए देखा होगा. लेकिन सुपरस्टार अजय देवगन के सामने कपिल की ये ट्रिक काम नहीं आई, उल्टा अजय ने ही कपिल का जमकर मजाक उड़ा दिया. 

शो के प्रोमो वीडियो में देख सकते हैं कि अजय अपनी फिल्म की एक्ट्रेसेस के साथ कपिल के शो में सूट पहनकर एंट्री करते हैं. ऐसे में कपिल ने चुटकी लेते हुए अजय देवगन के लुक पर कमेंट कर दिया. कपिल ने कहा- मैंने सूट में देखा तो मुझे लगा अजय सर ने बैंक तो नहीं ज्वॉइन कर लिया. 

BSF जवानों के लिए Ram Charan के पर्सनल शेफ ने बनाया खाना, यादगार दिन की शेयर की फोटोज 

KGF के 'रॉकी' की ऑनस्क्रीन मां रियल लाइफ में हैं काफी गॉर्जियस, तस्वीरें देख उड़ेंगे होश 

अजय ने की कपिल की बोलती बंद

लेकिन कपिल का वार उनपर ही भारी पड़ गया. कपिल की चुटकी पर अजय देवगन ने भी करारा जवाब देते हुए कहा- तू ढंग के कपड़े पहनता नहीं है, तो मैंने सोचा शो को थोड़ा उठाने के लिए मैं तो थोड़ा ढंग के कपड़े पहन लूं. अजय देवगन अपने इस जवाब से कपिल शर्मा की बोलती बंद कर देते हैं. 

इसके अलावा कपिल शर्मा अजय देवगन और उनकी फिल्म की एक्ट्रेस संग कई मजेदार गेम भी खेलते हैं. शो के प्रोमो वीडियो से तो ये साफ हो गया है कि रनवे 34 की टीम संग अजय देवगन कपिल के शो में धमाल मचाने वाले हैं. 

रनवे 34 फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी सच्ची घटना पर बेस्ड है. इस फ‍िल्म का निर्देशन खुद अजय देवगन ने किया है. उन्होंने इसे प्रोड्यूस भी किया है. इस फ‍िल्म में अजय के अलावा अम‍िताभ बच्चन, रकुल प्रीत, अंग‍िरा धर, बोमन ईरानी भी अहम रोल में हैं. फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें