scorecardresearch
 

जब ऋषि कपूर ने ड‍िंंपल को किया Kiss, नीतू कपूर बोलीं- 'तुम इतने बुरे किसर कैसे हो सकते हो'

एक एक्टर को फिल्म में कई बार किसिंग सीन्स भी करने पड़ते हैं. लेकिन अगर एक्टर शादीशुदा है, तो ऐसे सीन्स को लेकर उसका डर और बढ़ जाता है कि जाने पत्नी का रिएक्शन क्या हो. 'सागर' में डिम्पल कपाड़िया के साथ किसिंग सीन शूट करने के बाद ऋषि कपूर बहुत घबराए हुए थे. फिल्म की पहली स्क्रीनिंग पर नीतू कपूर उनके साथ थीं. लेकिन घबराए हुए ऋषि के सामने नीतू ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया जो शायद किसी को नहीं सोचा होगा!

X
ऋषि कपूर और नीतू कपूर
ऋषि कपूर और नीतू कपूर

ऋषि कपूर से शादी के बाद नीतू कपूर ने फिल्में करना छोड़ दिया था, ये सभी को पता है. लेकिन ऋषि साहब तो फिल्मों में काम कर ही रहे थे. और एक्टर जब फिल्मों में काम करता है तो अलग-अलग एक्ट्रेसेज के साथ उसके लिंक-अप और स्क्रीन पर केमिस्ट्री को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं. क्या ऐसे में नीतू को गुस्सा नहीं आता था? 

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की किताब 'खुल्लम खुल्ला' में नीतू कपूर ने बताया था कि उन्हें कभी अपने पति की किसी कोस्टार से जलन नहीं हुई. बल्कि 'सागर' में डिम्पल कपाड़िया को किस करने के बाद ऋषि बहुत टेंशन में थे. लेकिन नीतू (Neetu Kapoor) का रिएक्शन कुछ ऐसा था जिसकी उम्मीद तो ऋषि साहब को बिल्कुल नहीं रही होगी! 

बेटी आलिया भट्ट की शादी में किस बात से नाराज हुए थे महेश भट्ट? किस्सा जानकर हैरान हुईं एक्ट्रेस
 

ट्रायल शो में नीतू कपूर के सामने घबराए हुए थे ऋषि कपूर 

ऋषि की किताब में लिखते हुए नीतू ने बताया था कि 'सागर' में डिम्पल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के साथ किसिंग सीन करते हुए वो बहुत घबराए हुए थे. कारण ये था कि कहीं नीतू इस किसिंग सीन को देखकर इनसिक्योर न हों. नीतू ने लिखा कि 'बॉबी' में साथ काम कर चुके ऋषि और डिम्पल को, 'सागर' (Sagar) की रिलीज तक लोग स्क्रीन पर आइडियल कपल मानने लगे थे.

जब वो 'सागर' के पहले ट्रायल शो पर पहुंचीं तो ऋषि बहुत घबराए हुए थे. इसकी वजह थी कि इस फिल्म में उनके कुछ किसिंग सीन थे और वो इस बात के लिए तैयार नहीं थे कि उनकी पत्नी किस तरह रिएक्ट करेंगी. 

'खुल्लम खुल्ला' में नीतू ने लिखा, "उन्हें यकीन था कि स्क्रीनिंग खत्म होने पर मैं पक्का उनपर भड़क जाउंगी. वो नर्वस होकर मेरे रिएक्शन का इंतजार करते रहे क्योंकि मैं पूरी फिल्म में चुपचाप बैठी रही और फिल्म खत्म होने के बाद एक भी शब्द बोले बिना कार में बैठ गई. उसके बाद मैं उनकी तरफ मुड़ी और मैंने कहा- 'बॉब, मैं तुमपर बहुत शर्मिंदा हूं. तुम इतने बुरे किसर कैसे हो सकते हो? मैंने तुम्हें इससे ज्यादा कूल समझा था, तुम और बेहतर कर सकते थे.' मैंने देखा कि वो राहत के मारे जैसे बेहोश होते-होते बचे."

व्हिस्की पीकर नीतू को सारे राज बता देते थे ऋषि 

जहां ऋषि को उम्मीद थी कि किसिंग सीन देखने के बाद नीतू अपना आपा खो देंगी, लेकिन उन्होंने स्क्रीन पर उनकी परफॉरमेंस के बारे में ही बात की. नीतू ने यह भी लिखा कि जब कभी ऋषि किसी कोस्टार को जरुरत से ज्यादा पसंद करने लगते थे तो उन्हें बता देते थे. वो हर शाम व्हिस्की पिया करते थे और नशे की हालत में अपने दिल के सारे राज उन्हें बता देते थे.

Ayesha jhulka: जब सिर पर चुभ गई कील, दर्द में भी शूट करती रहीं आयशा जुल्का, जानें अब हैं कहां

नीतू ने लिखा, "उन्हें ये एहसास नहीं होता था कि वो अपने किसी पुरुष दोस्त को नहीं, बल्कि अपनी पत्नी को सारे राज बता रहे हैं, उस लड़की के बारे में जो उन्हें पसंद आ रही है." 

ऋषि कपूर का देहांत 20 अप्रैल 2020 को हुआ था. नीतू कपूर अब एक्टिंग में एक बार फिर से वापिस लौट चुकी हैं और उनकी फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jugjugg Jeeyo) को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा अडवाणी भी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें