scorecardresearch
 

किसान आंदोलन पर घुमा-फिराकर दिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जवाब, बोले- हल निकलेगा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से प्रभु चावला ने पूछा कि किसान आंदोलन चल रहा है और कई लोग बैठे हैं. ऐसे में क्या आपको लगता है कि यह ठीक हो रहा है? इस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर दोनों लोग बैठकर बात करें तो कोई न कोई हल निकल सकता है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी नवाजुद्दीन सिद्दीकी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इनसाइडर और आउटसाइडर पर की खुलकर बात
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रखी किसान आंदोलन पर अपनी बात
  • कई प्रोजेक्ट्स पर कर रहे एक्टर काम

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी आजतक के खास कार्यक्रम 'सीधी बात' का हिस्सा बने. इस दौरान उन्होंने अपने करियर से लेकर पर्सनल लाइफ और इंडस्ट्री में होने वाली इनसाइडर और  आउटसाइडर डिबेट पर खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने पॉलिटिक्स पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. किसान आंदोलन पर भी घुमा-फिराकर जवाब दिया. नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस समय मुंबई में हैं और कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. 

किसान आंदोलन पर बोले नवाजुद्दीन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से प्रभु चावला ने पूछा कि किसान आंदोलन चल रहा है और कई लोग बैठे हैं. ऐसे में क्या आपको लगता है कि यह ठीक हो रहा है? इस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर दोनों लोग बैठकर बात करें तो कोई न कोई हल निकल सकता है. कोई तो अच्छी चीज निकलकर जरूर आएगी. किसानों द्वारा की जा रही मांग पर नवाजुद्दीन ने कहा कि मांगें तो अमूमन जायज ही होती हैं, साथ ही उसके सॉल्यूशन भी होते हैं. मुझे उम्मीद है कि सरकार के पास इसका सॉल्यूशन निकालेगी भी. किसानों से भी मेरी यही उम्मीद है कि दोनों के बीच बातचीत से चीजें हल होंगी. 

बता दें कि हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' रिलीज हुआ है. इस गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने के वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सुनंदा शर्मा नजर आ रही हैं जो कि उनके लव इंट्रेस्ट का किरदार निभा रही हैं. ये गाना प्यार के एक बिलकुल ही अलग आयाम को दिखाता है. गाने को लिखा है मशहूर लिरिक्स राइटर जानी ने और इसे गाया है बी प्राक ने. 

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया, कैसे फिल्मों में सेलेक्ट करते हैं रोल

बात करें जानी की तो उन्हें अब इंडस्ट्री में परिचय की कोई जरूरत नहीं रह गई है. जानी अब तक 108 से ज्यादा गाने लिख चुके हैं और म्यूजिक भी कंपोज कर चुके हैं. हाल ही में उनका गाना "तितलिआं वर्गा" ब्लॉकबस्टर हिट रहा जिसे हार्डी संधू ने गाया था.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×