scorecardresearch
 

New Year 2022: इस वजह से खास होने वाला है Mira-Shahid का साल 2022, पजामा पहन फैंस को दी नए साल की बधाइयां

मीरा ने पति शाह‍िद के साथ पजामा पहने तस्वीर साझा कर नए साल की बधाईयां दी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस कोजी फोटो के साथ प्यारा सा नोट भी शेयर किया है. वे लिखती हैं- 'यह साल बहुत अच्छा होने वाला है क्योंक‍ि Mr. K फोटो के लिए मान गए हैं. सभी को Happy New Year.

X
मीरा राजपूत-शाह‍िद कपूर मीरा राजपूत-शाह‍िद कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नए साल पर मीरा-शाह‍िद ने फैंस को किया विश
  • पजामा पहनकर न्यू ईयर मनाने को बताया कोजी

साल 2021 गुजर चुका है और आज से नए साल 2022 के दिन शुरू हो गए हैं. हर साल लोग आधी रात 12 बजे से गाने और आत‍िशबाजी के साथ न्यू ईयर का जश्न मनाना शुरू कर देते हैं. पर इस बार कोरोना के डर के बीच शांतिपूर्ण तरीके से नए साल का वेलकम किया जा रहा है. मीरा राजपूत और शाह‍िद कपूर ने भी 2022 का स्वागत रात 12 बजे कुछ इसी तरह से किया है. 

मीरा ने पति शाह‍िद के साथ पजामा पहने तस्वीर साझा कर नए साल की बधाईयां दी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस कोजी फोटो के साथ प्यारा सा नोट भी शेयर किया है. वे लिखती हैं- 'यह साल बहुत अच्छा होने वाला है क्योंक‍ि Mr. K फोटो के लिए मान गए हैं. सभी को Happy New Year...पहली बार मैं नए साल इव पर पजामा, मोजे, प्यार के साथ बहुत सहज महसूस कर रही हूं. क्या हम इसे हर साल कर सकते हैं?'

Omicron संकट के बीच Pushpa की ताबड़तोड़ कमाई, फिल्म में क्या खास जो Box Office पर मचा रही धूम?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

फैंस ने किया विश 

फैंस ने भी कपल को हैप्पी न्यू ईयर विश किया है. किसी ने उन्हें प्यार भेजा तो कुछ ने उन्हें बेस्ट कपल बताया. लोगों को मीरा का यह कैप्शन और क्यूट अंदाज पसंद आया है. मीरा अक्सर शाह‍िद के साथ अपनी कोजी पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं. हर खास ओकेजन पर वे अपने फैंस को विश करना नहीं भूलती हैं. 

Ranveer Singh को भूल गईं Deepika Padukone, फैंस ने लिए मजे, बोले- वो तुम्हें प्यार नहीं करती

शाह‍िद की जर्सी हुई पोस्टपोन 

शाह‍िद कपूर के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म जर्सी 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली थी. लेक‍िन कोरोना और ओमिक्रॉन के कारण फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई. फिल्म में शाह‍िद ने क्रिकेटर अर्जुन तलवार का रोल निभाया है. इस मूवी को लेकर शाह‍िद काफी एक्साइटेड थे. हालांकि अब फैंस को उनकी ये फिल्म देखने के लिए कुछ समय और इंतजार करना पड़ेगा.   


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें