scorecardresearch
 

Omicron संकट के बीच Pushpa की ताबड़तोड़ कमाई, फिल्म में क्या खास जो Box Office पर मचा रही धूम?

हिंदी बेल्ट में पुष्पा की इस धुआंधार कमाई ने सभी को सरप्राइज किया है. जिन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी उनके मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर पुष्पा में ऐसा क्या खास है? हम अपनी रिपोर्ट में आपको बताएंगे अल्लू अर्जुन की मूवी में ऐसा क्या है जो बॉक्स ऑफिस पर इसने धूम मचा रखी है.

X
अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुष्पा की ताबड़तोड़ कमाई जारी
  • अल्लू अर्जुन की फिल्म देखने की जानें वजहें
  • हिंदी वर्जन में 50 करोड़ कमाने के करीब फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर पिछले 2 हफ्तों से साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की एक्शन एंटरटेनर पुष्पा- द राइज की धूम मची हुई है. एक ओर जहां फिल्म 83 को सिनेमाहॉल में दर्शक नहीं मिल रहे. वहीं आपको ये जानकर हैरानी होगी तीसरे हफ्ते में पुष्पा का हिंदी वर्जन में स्क्रीन काउंट बढ़ा है. पहले हफ्ते में 1401 स्क्रीन्स पर लगी पुष्पा तीसरे हफ्ते में 1600 स्क्रीन्स पर लगी है. इसे देख आप खुद ही अल्लू अर्जुन की फिल्म की सक्सेस का अंदाजा लगा सकते हैं.

पुष्पा की दमदार कमाई जारी

मूवी वीकेंड और वीकडेज दोनों में ट्रेंड कर रही है. फिल्म ने हिंदी वर्जन में 47 करोड़ की कमाई कर ली है. जल्द मूवी 50 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. हिंदी बेल्ट में पुष्पा की इस धुआंधार कमाई ने सभी को सरप्राइज किया है. जिन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी उनके मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर पुष्पा में ऐसा क्या खास है? हम अपनी रिपोर्ट में आपको बताएंगे अल्लू अर्जुन की मूवी में ऐसा क्या है जो बॉक्स ऑफिस पर इसने धूम मचा रखी है.

फिल्म के हिट होने की जानते हैं 6 वजहें.

दिलचस्प कहानी
पुष्पा फिल्म की कहानी लाल चंदन की स्मगलिंग के इर्द गिर्द घूमती है. अल्लू अर्जुन पुष्पा का रोल प्ले कर रहे हैं. जो एक लॉरी ड्राइवर हैं और चंदन का स्मगलर भी. ये एक मजेदार किरदार है जिसके कई शेड्स हैं. पुष्पा मासेस फिल्म है. पुष्पा की शूटिंग राजमुंदरी के पास मारेदुमिली के जंगलों में हुई है. शूटिंग लोकेशन काफी खूबसूरत है.  

83 में कपिल देव बनने के बाद रणवीर के पास ऑफर्स की भरमार, मिली 5 बायोपिक्स
 

अल्लू अर्जुन की दमदार एक्टिंग, रस्टिक लुक
फिल्म का सबसे बड़ा हाईलाइट हैं अल्लू अर्जुन. अल्लू का लुक, उनका स्वैग, उनकी डायलॉग डिलीवरी सब कुछ दमदार है. अल्लू का कैरेक्टर पुष्पा चित्तूर बोली में बोलता है. इसमें महारत हासिल करने के लिए एक्टर ने 3-4 रोजाना 4-5 घंटे डायलॉग डिलीवरी की प्रैक्टिस की. मेकअप को पहनने में दो घंटे और इसे हटाने में 45 मिनट का समय लगता था. फिल्म में अल्लू का शानदार डांस, एक्शन और डी-ग्लैम अपील ने उनके लुक को और भी खास बनाया.

सुकुमार, DSP, अल्लू अर्जुन की तिकड़ी
अल्लू अर्जुन, डायरेक्टर सुकुमार और म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद (DSP) की साथ में ये तीसरी फिल्म है. तीनों का क्रेजी कॉम्बिनेशन जब जब साथ आया है बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा है. इस जोड़ी ने पुष्पा से पहले आर्या और आर्या 2 में साथ काम किया. दोनों ही फिल्में सुपरहिट रहीं.

Ira Khan से लोगों ने पूछा 'Aamir Khan तुम्हारे रिश्तेदार हैं', परफेक्शनिस्ट की बेटी का जवाब भी जान लीजिये

समांथा का डांस नंबर
फिल्म पुष्पा में साउथ एक्ट्रेस समांथा के आइटम सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर काफी बज क्रिएट किया. डांस नंबर Oo Antava… Oo Oo Antava ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है. खबरें हैं कि मेकर्स ने गाने पर 5 करोड़ खर्च किए. गाने में समांथा का सिजलिंग अंदाज वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

सुपरहिट गाने
इंडियन फिल्मों की सक्सेस के पीछे उसके गानों का खास योगदान रहता है. पुष्पा के गाने चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं. कंपोजर देवी श्री प्रसाद ने कमाल का म्यूजिक तैयार किया. चाहे वो समांथा का आइटम सॉन्ग हो या रश्मिका मंदाना का सामी सामी. सभी सुपरहित साबित हुए हैं.

एक्शन सीक्वेंस
जैसा कि साउथ की फिल्मों में देखने को मिलती है एक्शन की डोज. फिल्म के एक्शन सीक्वेंस पर मेकर्स ने भारी भरकम अमाउंट खर्च किया है. एक सीक्वेंस पर 6 करोड़ खर्च होने की बात सामने आई है. अल्लू अर्जुन के कई एक्शन सीन्स ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें