scorecardresearch
 

Looop Lapeta Trailer: तापसी को बचाने हैं 50 मिनट में 50 लाख, साथ में फंसा यूजलेस बॉयफ्रेंड का पेच

Looop Lapeta Trailer: ये कहानी है सवी और सत्या की. दोनों एक दूसरे से मिले और उन्हें प्यार हो गया. लेकिन सत्या की कैसीनो जाने की आदत के चलते दोनों एक बड़ी परेशानी में फंस जाते हैं. इसी के बाद शुरू होता है सवी की जिंदगी का 'लूप'.

तापसी पन्नू तापसी पन्नू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बॉयफ्रेंड की गलती से 'लूप' में फंसी तापसी
  • रिलीज हुआ लूप लपेटा का ट्रेलर
  • नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

Looop lapeta trailer: तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की फिल्म 'लूप लपेटा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. डायरेक्टर आकाश भाटिया की इस फिल्म का इंतजार काफी समय से हो रहा है. ऐसे में अब इसका ट्रेलर रिलीज होने से फैंस का उत्साह काफी बढ़ गया है. यह एक मजेदार कहानी है. कैसा है ये ट्रेलर आइए आपको बताएं.

क्या है फिल्म की कहानी?

ये कहानी है सवी और सत्या की. दोनों एक दूसरे से मिले और उन्हें प्यार हो गया. लेकिन सत्या की कैसीनो जाने की आदत के चलते दोनों एक बड़ी परेशानी में फंस जाते हैं. इसी के बाद शुरू होता है सवी की जिंदगी का 'लूप'. सत्या 50 लाख रुपये जुए में हार चुका है और अब उसे बचाने के लिए सवी को 50 मिनट में 50 लाख रुपये का बंदोबस्त करना है. लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है. सवी इन 50 मिनटों को बार-बार जी रही है, यानी उसकी जिंदगी लूप में चलने लगी. ऐसा क्यों हो रहा है, ये फिल्म देखने के बाद ही समझ आएगा.

जब कर्ली बालों से परेशान होकर तापसी ने कराया हेयर ट्रीटमेंट, हुआ बुरा हाल

फिल्म 'लूप लपेटा' में तापसी और ताहिर के साथ दिब्येंदु भट्टाचार्य हैं. फिल्म में रोमांस के साथ-साथ मजेदार झोल, एक्शन और कंफ्यूजन देखने को मिलने वाला है. खबरों के मुताबिक, ये फिल्म जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. फिल्म को लिखा डॉक्टर विनय छावल, आकाश भाटिया, अर्णव वेपा नन्दूरी और कटाव पेड़गांवकर ने लिखी है. फिल्म 'लूप लपेटा' नेटफ्लिक्स पर 4 फरवरी को रिलीज होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×