scorecardresearch
 

डेब्यू फिल्म फ्लॉप होने के बाद Krushna Abhishek को हुआ डिप्रेशन, 2 साल तक रहे बेरोजगार

कृष्णा अभिषेक ने बड़ा खुलासा किया है. कृष्णा अभिषेक ने बताया कि कैसे वे डिप्रेशन से प्रभावित हुए थे, क्योंकि डेब्यू मूवी फ्लॉप होने के बाद उनके पास दो सालों तक कोई काम नहीं था. कॉमेडियन ने अपने फ्लॉप करियर और मामा गोविंदा के बारे में बातें कीं. जानें कॉमेडियन ने क्या राज खोले?

X
कृष्णा अभिषेक कृष्णा अभिषेक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कृष्णा ने की मामा गोविंदा की तारीफ
  • कृष्णा की पहली फिल्म हुई थी फ्लॉप
  • कपिल शर्मा शो में आते हैं नजर

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को अक्सर आपने लोगों को हंसाते देखा होगा. ऐसे में अगर हम कहें कि कृष्णा अभिषेक कभी डिप्रेशन का शिकार हुए थे तो शायद आपको यकीन नहीं होगा. लेकिन ये सच है. सभी को गुदगुदाने वाले कृष्णा अभिषेक अपनी पहली फिल्म के फ्लॉप होने के बाद डिप्रेशन का शिकार हुए थे.

कृष्णा अभिषेक का बड़ा खुलासा
कृष्णा अभिषेक ने ये खुलासा एक्टर मनीष पॉल के टॉक शो में किया है. कृष्णा अभिषेक ने बताया कि कैसे वे इससे प्रभावित हुए थे,क्योंकि डेब्यू मूवी फ्लॉप होने के बाद कृष्णा अभिषेक के पास दो सालों तक कोई काम नहीं था. कॉमेडियन ने बताया, उन्हें अब्बास मस्तान के असिसटेंट ने नोटिस किया था. जिन्होंने कृष्णा अभिषेक को अपनी फिल्म में लीड रोल दिया था. उस वक्त वे डेब्यू को लेकर श्योर नहीं थे क्योंकि बस 18 साल के थे. उनके पिता ने उन्हें ये ऑफर स्वीकार करने को कहा और फिर कृष्णा अभिषेक ने फिल्म साइन कर ली.

Cannes 2022: स्ट्रैप्लेस रेड गाउन में 'ग्लैम डॉल' लगीं Hina Khan, कान्स में पहले लुक से बिखेरा जलवा

कृष्णा अभिषेक ने क्या कहा?
कृष्णा अभिषेक ने बताया कि उनके पिता भी एक्टर बनना चाहते थे. उन्होंने एक्टिंग के लिए मुंबई जाने के लिए हिमाचल प्रदेश में अपनी जमीन तक बेच दी थी. खैर, बिना किसी तैयारी के कृष्णा अभिषेक ने फिल्म साइन की, हाल ये हुआ कि ये मूवी बुरी तरह पिटी. कृष्णा अभिषेक कहते हैं- मैंने मौके को जाने नहीं दिया और फिल्म साइन की. उन्होंने  इस पर 7-8 करोड़ खर्च किए थे पर फिल्म पिट गई. इस फ्लॉप के बाद मुझे काम नहीं मिला, फिर मुझे डिप्रेशन हो गया. मैं 18-19 साल का था. इसके बाद मुझे तमिल फिल्म मिली, मैंने उसे भी किया और वो भी फ्लॉप हो गई. फिर कई सालों तक मेरे पास काम नहीं था.

कान्स 2022 से बैन रूस, पर इस रश‍ियन डायरेक्टर को मिली एंट्री, दिखाई गई रूसी फिल्म

मामा गोविंदा का किया जिक्र
कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा गोविंदा का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा उनके परिवार की मुसीबत में मदद की. उन्होंने कभी प्रोफेशनली मदद नहीं की, क्योंकि वे चाहते थे कि मैं अपनी मुश्किल से खुद निपटूं. मनीष पॉल के शो में कृष्णा अभिषेक ने एक बार फिर अपने मामा से पैचअप की कोशिश की. उन्होंने गोविंदा से माफी भी मांगी. कृष्णा अभिषेक ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में चाहे संघर्ष देखा हो, पर आज वे बड़ा नाम हैं, वे कपिल शर्मा शो में नजर आते हैं. कई फिल्मों और कॉमेडी शोज की शान रहे हैं कृष्णा अभिषेक. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें