scorecardresearch
 
टीवी

'कॉमेडी सर्कस' से की करियर की शुरुआत, कवि सम्मेलन में किए गए नोटिस, तब जाकर बने 'तारक मेहता', महीने का कमाते हैं इतना

शैलेश लोढ़ा
  • 1/10

पिछले कुछ दिनों से टीवी के पॉपुलर सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सुर्खियों में आया हुआ है. दरअसल, इस शो के किरदार तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के शो को क्विट करने की खबरें आ रही हैं. शैलेश लोढ़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक अजीबोगरीब पोस्ट शेयर कर खबर को और धुआं दे दिया. 

शैलेश लोढ़ा
  • 2/10

इसके बाद शो के प्रोड्यूसर ने डायरेक्टली तो नहीं, लेकिन इनडायरेक्टली शैलेश लोढ़ा के शो क्विट करने की बात को कबूल किया. उन्होंने माना कि एक्टर संग मेकर्स की अनबन चल रही है.

शैलेश लोढ़ा
  • 3/10

हालांकि, इस बात की पूरी तरह से पुष्टी नहीं हो पाई है, लेकिन शैलेश लोढ़ा के फैन्स चिंतित हो उठे हैं. पिछले 14 साल से शैलेश लोढ़ा इस शो में तारक मेहता का रोल अदा करते नजर आ रहे हैं. दर्शकों के दिल पर शैलेश लोढ़ा ने इस किरदार से छाप छोड़ रखी है. बता दें कि शैलेश लोढ़ा असल जिंदगी में लेखक के साथ बेहतरीन कवि भी हैं. शैलेश लोढ़ा कई बार कवि सम्मेलन में नजर आते हैं. 

शैलेश लोढ़ा
  • 4/10

इनका जन्म 8 नवंबर, 1969 में राजस्थान के जोधपुर में हुआ था. इन्होंने बीएससी की पढ़ाई की हुई है. जोधपुर में नौकरी करने के बाद शैलेश लोढ़ा कवि बने. कई कवि सम्मेलनों में इन्होंने हिस्सा लिया और करियर की शुरुआत की. साल 2007 में शैलेश लोढ़ा ने 'कॉमेडी सर्कस' में हिस्सा लिया. इसके बाद साल 2008 में यह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के शो का हिस्सा बने.

शैलेश लोढ़ा
  • 5/10

बीच में साल 2012-13 में शैलेश लोढ़ा ने 'वाह-वाह क्या बात है' सीरियल को प्रेजेंट किया. इसके बाद साल 2014-15 में शैलेश लोढ़ा ने 'बहुत खूब' शो को भी होस्ट किया. शैलेश लोढ़ा की पत्नी की बात करें तो उनका नाम स्वाति लोढ़ा है.

शैलेश लोढ़ा
  • 6/10

यह एक्टिंग की दुनिया से कोई ताल्लुक नहीं रखती हैं. इन्होंने मैनेजमेंट में पीएचडी की हुई है. इसके अलावा कई किताबें भी लिख चुकी हैं. साथ ही यह एक सोशल वर्कर भी हैं. दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम स्वरा लोढ़ा है. शैलेश लोढ़ा के शो को क्विट करने को लेकर जानकारी दें तो उन्होंने इस पॉपुलर शो को अलविदा कहने का पूरा मन बना लिया है. 

शैलेश लोढ़ा
  • 7/10

सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में लिखा है कि शैलेश लोढ़ा पिछले एक महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं. उनका शो में लौटने का भी कोई इरादा नहीं है. सूत्र बताते हैं कि शैलेश लोढ़ा अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं.

शैलेश लोढ़ा
  • 8/10

उन्हें लगता है कि उनकी डेट्स का शो में अच्छे से इस्तेमाल नहीं किया जाता है. शैलेश के तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की दूसरी वजह यह बताई जा रही कि शो की वजह से टैलेंटेड एक्टर दूसरे अवसरों को एक्सपलोर नहीं कर पा रहे.

शैलेश लोढ़ा
  • 9/10

हालिया वक्त में शैलेश लोढ़ा ने अनगिनत ऑफर्स ठुकराए हैं, लेकिन अब शैलेश उन्हें मिलने वाले दूसरे प्रोजेक्ट्स को खोना नहीं चाहते हैं. 

शैलेश लोढ़ा
  • 10/10

प्रोडक्शन हाउस शैलेश लोढ़ा को मनाने की और उन्हें शो में वापस लाने की पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन लगता है शैलेश लोढ़ा ने मन बना लिया है कि वह शो में नहीं लौटेंगे.