scorecardresearch
 

Koffee With Karan 7 Promo: सुहागरात पर Alia Bhatt रणबीर ने क्या किया था? गुस्से में Ranveer Singh ने किया वॉकआउट!

Koffee With Karan 7 में करण जौहर ने आलिया और रणवीर को इंट्रोड्यूस करते हुए बताया कि दोनों अपनी अपनी लाइफ में हैप्पिली मैरिड हैं. रणवीर और आलिया का प्रोमो सामने आया है. जिसमें दोनों स्टार्स अपने अपने सीक्रेट्स खोलते दिखे. जानें आलिया ने सुहागरात पर क्या कहा?

X
रणवीर सिंह-आलिया भट्ट रणवीर सिंह-आलिया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 7 जुलाई से स्ट्रीम होगा शो
  • रणवीर-आलिया बने करण जौहर के पहले गेस्ट
  • मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखेंगे साथ

कॉफी विद करण सीजन 7 को स्ट्रीम होने में 2 दिन बचे हैं. टॉक शो को लेकर सोशल मीडिया पर बने बज को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं फैंस कितने एक्साइटेड हैं. कॉफी शो के पहले मेहमान करण जौहर के रॉकी और रानी होंगे. मतलब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट.

कॉफी काउच पर रणवीर-आलिया

रणवीर और आलिया की धमाकेदार केमिस्ट्री को हाईलाइट करते हुए शो का प्रोमो सामने आया है. जिसमें दोनों स्टार्स अपने अपने सीक्रेट्स खोलते दिखे. आलिया भट्ट का सुहागरात को लेकर एक बड़ा मिथ टूटा है. वहीं एक सीन ऐसा भी आया जब हमेशा कूल रहने वाले रणवीर सिंह गुस्सा हो गए. उन्होंने करण जौहर के शो से वॉकआउट करने की कोशिश की, मगर फिर करण के कहने पर वे अपने काउच पर वापस लौटे. चलिए डिटेल में जानते हैं पहले प्रोमो के बिग हाईलाइट्स.

Mahesh Babu के भाई को Ex वाइफ ने हीरोइन संग रंगे हाथ पकड़ा, हुईं आग बबूला, फिर उठाई चप्पल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सुहागरात पर क्या बोलीं आलिया?

करण जौहर ने आलिया और रणवीर को इंट्रोड्यूस करते हुए बताया कि दोनों अपनी अपनी लाइफ में हैप्पिली मैरिड हैं. रणवीर ने कहा कि हम सखी हैं. आलिया ने रणवीर को पम्मी बुलाया. रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने आलिया से शादी के उस एक मिथ के बारे में पूछा जो उनकी शादी के बाद बुरी तरह से टूटा. इसका आलिया ने मजेदार जवाब दिया. कहा कि- सुहागरात जैसा कुछ नहीं होता है. आप बहुत थके होते हैं. ये सुनकर करण और रणवीर हंस पड़ते हैं. अब ये साफ हो गया है कि आल‍िया की सुहागरात कैसी रही होगी. 

Khatron Ke Khiladi 12: जिस जंगली जानवर से शेर भी हैं घबराते, सामने आया और खा गया एक्ट्रेस का पैर?

क्यों नाराज हुए रणवीर?

इसके बाद आलिया से पूछा कि उनकी बेस्ट ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री वरुण और रणवीर में से किसके साथ है? इसका आलिया ने ऐसा जवाब दिया कि रणवीर नाराज हो गए और शो से वॉकआउट करने लगे. हालांकि ये सब बस एक मस्ती थी. रणवीर ने मजाक में आलिया को दोस्त के नाम पर कलंक बताया. ये प्रोमो काफी धमाकेदार है, तो आप सोचिए शो कितना मजेदार होने वाला है. शो 7 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें