scorecardresearch
 

Bigg Boss OTT: रणवीर सिंह के पास नहीं 'बिग बॉस ओटीटी' होस्ट करने का टाइम, ऐसी है चर्चा!

सूत्र के मुताबिक, एक्टर काफी बिजी होने वाले हैं. वह कई दिलचस्प फिल्मों का हिस्सा हैं, जिन्हें वह जल्द ही अनाउंस करेंगे. सूत्र ने दावा किया है कि रणवीर सिंह के शो को होस्ट करने की खबर सरासर गलत है.

X
रणवीर सिंह रणवीर सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणवीर नहीं करेंगे शो को होस्ट
  • करण जौहर की नहीं मिलीं डेट्स

इंडिया का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस' पिछले साल ओटीटी पर लॉन्च किया गया. इसके इस वर्जन को फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था. हालांकि, इन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा. फैन्स की करण जौहर की होस्टिंग को लेकर काफी मिक्स्ड रिएक्शन्स थे. इस साल तो यह तय हो चुका है कि करण जौहर इस शो को होस्ट नहीं करेंगे, क्योंकि वह डायरेक्शन और 'कॉफी विद करण' शो में काफी बिजी चल रहे हैं. 

रणवीर ने किया इनकार
अब क्योंकि इसका दूसरा सीजन आने वाला है. ऑनएयर होने से पहले शो को लेकर कई चीजें सामने आ रही हैं. कई प्रीडिक्सन्स लगाए जा रहे हैं. कई अफवाहें फैल रही हैं. कंटेस्टेंट्स और होस्ट दोनों को लेकर बातें की जा रही हैं. पहले कहा जा रहा था कि इस बार के सीजन को रणवीर सिंह होस्ट कर सकते हैं, लेकिन एक्टर इसे करने को लेकर मूड में नहीं हैं. रणवीर सिंह अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त होने वाले हैं. ऐसे में 'बिग बॉस ओटीटी' के सीजन 2 को होस्ट करने के लिए उन्होंने इनकार कर दिया है. 

सूत्र के मुताबिक, एक्टर काफी बिजी होने वाले हैं. वह कई दिलचस्प फिल्मों का हिस्सा हैं, जिन्हें वह जल्द ही अनाउंस करेंगे. सूत्र ने दावा किया है कि रणवीर सिंह के शो को होस्ट करने की खबर सरासर गलत है. बता दें कि रणवीर सिंह अपना टीवी डेब्यू तो कर ही चुके हैं, वह भी 'द बिग पिक्चर' से. यह कलर्स चैनल का ही शो था. खबर थी कि 'बिग बॉस ओटीटी' के मेकर्स को करण जौहर की डेट्स मिल नहीं पाई हैं, इसलिए उन्होंने शो के लिए रणवीर सिंह का साइन किया है, लेकिन अब ऐसा लगता है कि यह खबर गलत थी. 

कहा जा रहा है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश शो को होस्ट करते नजर आ सकते हैं. हां, जोड़ी में, आपने सही पढ़ा. इसके अलावा हिना खान का भी नाम सामने आ रहा है. हिना कान सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता' से पॉपुलर हुई थीं. इसके बाद वह कई फिल्मों का हिस्सा रहीं. 'बिग बॉस' का भी हिस्सा हिना खान रह चुकी हैं. उनके बेबाकीपन से फैन्स रूबरू हैं हीं. साथ ही वह एक अनबायस्ड हो शो के लिए हो सकती हैं. देखना होगा कि आखिर शो को होस्ट करते कौन दिखने वाला है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें