scorecardresearch
 

शादी की पहली रात क्या किया था? सवाल पूछने पर विवादों में फंसी कन्नड़ एक्ट्रेस, बैन की उठी मांग

कन्नड़ क्रांति दल ने मांग है कि रच‍िता राम को सार्वजन‍िक रूप से माफी मांगनी होगी. उन्होंने कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स से भी एक्ट्रेस को बैन करने की मांग की है.

X
रच‍िता राम रच‍िता राम
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विवादों में एक्ट्रेस रच‍िता राम
  • फर्स्ट नाइट पर रिपोर्टर से किया था सवाल
  • एक्ट्रेस को बैन करने की मांग

कन्नड़ एक्ट्रेस रच‍िता राम ने शादी से जुड़ा एक बयान देकर विवादों को न्यौता दे दिया है. उन्होंने अपनी फिल्म लव यू रच्चू के प्रमोशन के लिए आयोज‍ित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में 'फर्स्ट नाइट' पर एक स्टेटमेंट दिया था. उनके इस बयान से आहत कन्नड़ क्रांति दल ने एक्ट्रेस से माफी और उन्हें बैन करने की मांग की है. 

एक्ट्रेस को बैन करने की मांग 

संगठन की मांग है कि रच‍िता राम को सार्वजन‍िक रूप से माफी मांगनी होगी. उन्होंने कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स से भी एक्ट्रेस को बैन करने की मांग की है. कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रेसीडेंट तेजस्वी नागलिंगस्वामी ने रच‍िता के बयान पर अपनी भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि रच‍िता राम का बयान संस्कृति के ख‍िलाफ है और उनके इस बयान ने राज्य की छव‍ि बिगाड़ी है. 

देहरादून में हैं दीपिका-रणवीर, एयरपोर्ट पर एक-दूसरे का हाथ थामे किए गए स्पॉट

क्या है मामला? 

'ड‍िंपल क्वीन' के नाम से पॉपुलर रच‍िता राम से प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक रिपोर्टर ने फिल्म में उनके सेंसुअशल सीन्स पर सवाल पूछे थे. इस सवाल के बाद रचिता ने रिपोर्टर से पूछा था कि उन्होंने अपनी शादी की पहली रात क्या किया था. उनके इसी सवाल ने अब एक्ट्रेस के लिए विवाद खड़ा कर दिया है. कार्यक्रम में एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म में बोल्ड सीन्स के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि फिल्म की डिमांड थी कि उसमें बोल्ड सीन्स हों. 

Sooryavanshi Box Office Collection Day 10: जारी है 'सूर्यवंशी' की धुआंधार कमाई, 150 करोड़ का आंकड़ा पार

रच‍िता ने पत्रकारों से पूछा था- 'यहां बहुत से लोग हैं जो शादीशुदा हैं. मेरा आपको शर्म‍िंदा करने का कोई मकसद नहीं है. बस यूं ही आपसे पूछ रही हूं कि शादी के बाद लोग क्या करते हैं.'  एक्ट्रेस के इस सवाल पर कोई जवाब देता इससे पहले ही उन्होंने खुद ही इसका जवाब दिया. उन्होंने कहा- वे रोमांस ही करेंगे ना, यही फिल्म में भी दिखाया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें