scorecardresearch
 

देहरादून में हैं दीपिका-रणवीर, एयरपोर्ट पर एक-दूसरे का हाथ थामे किए गए स्पॉट

एयरपोर्ट पर रणवीर और दीप‍िका कैजुअल लुक्स में नजर आए. रणवीर ने चेक प्र‍िंट कपड़ों में तो दीप‍िका ऑल ब्लैक स्वेटशर्ट और पैंट्स में दिखीं. दोनों हाथ में हाथ डाले अपने डेस्ट‍िनेशन की ओर बढ़ते दिखे.

X
रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दीप‍िका-रणवीर ने 14 नवंबर को मनाई वेड‍िंंग एन‍िवर्सरी
  • एन‍िवर्सरी से पहले देहरादून एयरपोर्ट पर आए नजर

रणवीर सिंह और दीप‍िका पादुकोण की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं. 14 नवंबर 2018 को वे इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे थे. इस बार अपनी तीसरी वेड‍िंग एन‍िवर्सरी पर कपल को देहरादून एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. रणवीर और दीप‍िका दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आए. 

एयरपोर्ट पर रणवीर और दीप‍िका कैजुअल लुक्स में नजर आए. रणवीर ने चेक प्र‍िंट कपड़ों में तो दीप‍िका ऑल ब्लैक स्वेटशर्ट और पैंट्स में दिखीं. दोनों हाथ में हाथ डाले अपने डेस्ट‍िनेशन की ओर बढ़ते दिखे. कपल के वेड‍िंग एन‍िवर्सरी के क्या प्लान्स थे, इसका तो खुलासा नहीं हुआ है. लेक‍िन देहरादून से आए इस वीड‍ियो को देख कहा जा सकता है, कपल ने इस बार भी अपनी शादी की सालगिरह को खास तरीके से मनाया होगा. 

जानिए कितनी है कटरीना कैफ की नेट वर्थ, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतनी फीस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी की दूसरी सालगिरह पर रणवीर ने पत्नी दीप‍िका के साथ अपनी शादी के एक फंक्शन की अनसीन फोटो साझा की थी. कपल मैचिंग फ्लावर प्र‍िंटेड इंड‍ियन अटायर में झील के किनारे एडोरेबल लग रहे थे. एक्टर ने तस्वीर पर रोमांट‍िक कैप्शन लिखा था- 'दो रूह जो हमेशा के लिए एक-दूसरे के साथ बंध गए हैं. हैप्पी सेकेंड एन‍िवर्सरी मेरी गुड़‍िया'. दीप‍िका ने भी इस तस्वीर को शेयर कर पति रणवीर को एन‍िवर्सरी की बधाई दी थी. 

Gucci की टी-शर्ट में कियारा आडवाणी का कूल एयरपोर्ट लुक, कीमत 52 हजार

फर्स्ट वेड‍िंग एन‍िवर्सरी था खास 

शादी के पहली सालगिरह पर रणवीर और दीप‍िका ने अमृतसर स्थ‍ित स्वर्ण मंद‍िर और आंध्र प्रदेश के चित्तूर स्थ‍ित तिरुमाला तिरुपति मंद‍िर गए थे. फर्स्ट वेड‍िंग एन‍िवर्सरी पर दोनों ने अपने इस खास विजिट के लिए स्पेशल कपड़े चुने थे. अब इस बार उन्होंने क्या प्लान किया, ये तो आने वाले दिनों में पता चलेगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें