scorecardresearch
 

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, ममता बनर्जी पर टिप्पणी के बाद हुआ एक्शन?

माना जा रहा है कि बंगाल चुनाव पर‍िणाम में ममता बनर्जी पर की गई ट‍िप्पणी के बाद कंगना के ट्व‍िटर अकाउंट पर ताला लगा दिया गया है. कंगना ने ट्वीट कर ममता बनर्जी के ल‍िए आपत्त‍िजनक शब्द का इस्तेमाल किया था. अब ऑफिश‍ियल तौर पर कंगना का ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.

कंगना रनौत कंगना रनौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल चुनाव पर‍िणाम पर कंगना की तल्ख बयानबाजी
  • ममता बनर्जी पर ट‍िप्पणी के बाद लिया गया एक्शन
  • कंगना के ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड होने से खुश यूजर्स

कंगना रनौत का ट्व‍िटर अकाउंट मंगलवार को सस्पेंड कर दिया गया है. माना जा रहा है कि बंगाल चुनाव पर‍िणाम में ममता बनर्जी पर की गई ट‍िप्पणी के बाद कंगना के ट्व‍िटर अकाउंट पर ताला लगा दिया गया है. कंगना ने ट्वीट कर ममता बनर्जी के ल‍िए आपत्त‍िजनक शब्द का इस्तेमाल किया था. इसके बाद से ही यूजर्स कंगना को बुरा-भला कह रहे थे. अब ऑफिश‍ियल तौर पर कंगना का ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. 

कंगना ने बंगाल चुनाव के पर‍िणाम के बाद स‍िलस‍िलेवार रूप से कई ट्व‍िट्स किए थे. उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के ख‍िलाफ बयान दिए और ममता बनर्जी पर ट‍िप्पणी की थी. कंगना ने एक वीड‍ियो भी शेयर किया था जिसके मुताबिक टीएमसी चुनाव के बाद बीजेपी पार्टी की मह‍िलाओं के साथ मारपीट की गई. हालांकि कंगना के इन ट्विट्स के बाद यूजर्स ने उन्हें हर तरफ से घेरा. 

श‍िवसेना पर भी कंगना ने साधा था न‍िशाना   

राजनीति पर कंगना की ये तल्ख बयानबाजी बहुत पहले से चली आ रही है. टीएमसी से पहले कंगना ने महाराष्ट्र की श‍िवसेना सरकार पर भी जमकर धावा बोला है. कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना के इन बयानों के मद्देनजर, उनके इस सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म पर एक्शन लिया गया है.

कंगना रनौत ट्वीट

ऑक्सीजन की भरपाई पर कंगना का ट्वीट, यूजर्स बोले- मरीजों को पौधे सूंघाकर जिंदा नहीं रख सकते

ऑक्सीजन भरपाई के ट्वीट पर हुईं ट्रोल 

इससे पहले कंगना ने ट्व‍िटर पर ऑक्सीजन की भरपाई के लिए पेड़-पौधे लगाने को लेकर ट्व‍ीट किया था. उन्होंने कोरोना वायरस पैन्डेमिक के समय ऑक्सीजन आपूर्त‍ि के संदर्भ में कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया है कि वे ट्रोल हो गई हैं. एक के बाद एक तीन ट्वीट्स कर कंगना ने ऑक्सीजन की भरपाई को लेकर कंट्रोवर्स‍ियल बात कह दी है जिसपर यूजर्स भड़क गए और कंगना की क्लास लगा दी है. 

गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के लिए क्या पकाएंगे अर्जुन कपूर? सुनकर आ जाएगा मुंह में पानी

जब कंगना ने ट्व‍िटर छोड़ने की कही थी बात 

कंगना के ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंशन में एक बात और भी गौर करने वाली है. कुछ समय पहले कंगना के ट्वीट्स डिलीट किए जाने पर एक्ट्रेस ने फरवरी में ट्व‍िटर फाउंडर जैक डोर्सी को फटकार लगाई थी. उस वक्त कंगना ने कहा था कि ट्व‍िटर से श‍िफ्ट होने का समय आ गया है. कंगना ने ट्वीट किया था- '@twitter  अब तुम्हारा समय खत्म हो गया है. अब #Kooapp में श‍िफ्ट होने का समय आ गया है.... आप सभी को मेरे अकाउंट ड‍िटेल्स के बारे में जल्द ही सूचना दूंगी. घर में बने इस #kooapp का अनुभव करने के लिए बहुत उत्सुक हूं.' 

  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें