scorecardresearch
 

मालदीव में जाह्नवी कपूर का शूट, तस्वीर शेयर करके एक्ट्रेस ने दी सफाई

जाह्नवी कपूर पिछले महीने मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करती नजर आई थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को इसकी जानकारी दी थी. अब ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी कपूर वेकेशन के लिए नहीं, बल्कि वहां काम के सिलसिले में गई थीं. एक ट्रैवल मैगजीन के लिए जाह्नवी कपूर उस आयलैंड पर फोटोशूट कराने गई थीं.

जाह्नवी कपूर जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पिछले महीने मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करती नजर आई थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को इसकी जानकारी दी थी. अब ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी कपूर वेकेशन के लिए नहीं, बल्कि वहां काम के सिलसिले में गई थीं. एक ट्रैवल मैगजीन के लिए जाह्नवी कपूर उस आयलैंड पर फोटोशूट कराने गई थीं. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद की मैगजीन कवर शूट की फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर दी है. साथ ही उन्होंने सफाई देते हुए लिखा है कि यह फोटोशूट लॉकडाउन से पहले का है. 

जाह्नवी ने लिखा यह कैप्शन
जाह्नवी कपूर ने जो कवर शूट शेयर किया है, उसमें वह शिमरी बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उनके बाल खुले हुए हैं. जाह्नवी कपूर ने मैगजीन कवल पेज को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैन्स को जानकारी दी कि यह फोटोशूट लॉकडाउन से पहले हुआ है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "पहले से कमिट की हुई पोस्ट, लॉकडाउन से पहले हुआ है शूट. हम सभी सेफ थे और हर तरह की सावधानी बरत रहे थे. उम्मीद करती हूं कि आप सभी लोग सुरक्षित होंगे और मजबूती से इस वायरस का सामना करेंगे."

मैगजीन ने शेयर किया BTS वीडियो
बता दें कि मैगजीन ने सोशल मीडिया पर एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें जाह्नवी कपूर का फैशन गेम एकदम ऑनपॉइंट नजर आ रहा है. कैमरे में जाह्नवी पोज देते हुए काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसके अलावा मैगजीन ने भी सफाई देते हुए कैप्शन में लिखा है कि यह फोटोशूट लॉकडाउन से पहले किया गया था, वह भी तब जब भारत में वायरस की दूसरी लहर नहीं आई थी. 

जाह्नवी कपूर ने दिवगंत अभिनेता इरफान खान को बताया आइकॉनिक, शेयर किया पोस्ट

इससे पहले जाह्नवी कपूर का एक और मैगजीन ब्राइडल फोटोशूट सुर्खियों में आया था. इसमें उन्होंने ब्राइडल आउटफिट पहनकर फोटोशूट कराया था, जिसमें वह शानदार नजर आ रही थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर हाल ही में फिल्म 'रूही' में नजर आई थीं. यह फिल्म थिएटर्स के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी. इसके अलावा जाह्नवी कपूर जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाली हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें