scorecardresearch
 

जब मीरा राजपूत से पहली बार मिले शाहिद कपूर, 7 घंटे चली बातचीत

शाह‍िद और मीरा की पहली मुलाकात बहुत लंबी चली थी. उनके बीच घंटों बातें हुई लेक‍िन मीरा से मुलाकात करने से पहले शाह‍िद को लगा था कि उनकी मीट‍िंग 15 मिनट भी नहीं चलेगी.

शाह‍िद कपूर-मीरा राजपूत शाह‍िद कपूर-मीरा राजपूत

शाह‍िद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल हैं. दोनों पति-पत्नी तो हैं ही लेक‍िन उनके बीच दोस्ती की खास बॉन्ड‍िंग भी है. एक ओर जहां शाह‍िद फ‍िल्म इंडस्ट्री से हैं तो वहीं दूसरी ओर मीरा का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है. दोनों की अरेंज मैरिज हुई, जिसके बाद मीरा राजपूत को लोगों ने जानना शुरू किया. शादी से पहले उनकी पहली मुलाकात बेहद दिलचस्प थी लेक‍िन शाह‍िद इसके बारे में डाउटफुल थे. 

शाह‍िद और मीरा की पहली मुलाकात बहुत लंबी चली थी. उनके बीच घंटों बातें हुई लेक‍िन मीरा से मुलाकात करने से पहले शाह‍िद को लगा था कि उनकी मीट‍िंग 15 मिनट भी नहीं चलेगी. एक इंटरव्यू में शाह‍िद कपूर ने इसपर चर्चा की थी. उन्होंने बताया था कि वे एक कमरे में दो बड़े सोफा पर बैठे थे, आसपास कोई नहीं था. पहले तो उन्हें लगा कि उनकी बातचीत 15 मिनट भी नहीं चलेगी. लेक‍िन फिर उनके बीच बातचीत सात घंटे तक चली थी. 

शाह‍िद और मीरा की शादी जुलाई 2015 में हुई थी. उनकी शादी काफी चर्चा में थी. चूंकि मीरा शोबिज का हिस्सा नहीं हैं, इसल‍िए भी लोगों को उनके बारे में जानने की उत्सुकता थी. अब मीरा राजपूत सोशल मीड‍िया पर इतनी मशहूर हो गई हैं कि उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड सेल‍िब्रिटी से कम नहीं है. मीरा और शाह‍िद के दो बच्चे मीशा और जैन हैं. दोनों सेलेब्स अक्सर अपनी फैमिली फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा करते रहते हैं. 

एक्टर-रेसलर ड्वेन जॉनसन ने खोला राज, बोले- बचपन में लड़की समझते थे लोग

जर्सी में क्रिकेटर के रोज में नजर आएंगे शाह‍िद 

वर्कफ्रंट पर शाह‍िद कपूर जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आएंगे. यह फिल्म तेलुगू मूवी जर्सी का रीमेक है. फिल्म में शाह‍िद एक क्रिकेटर का रोल निभाते नजर आएंगे. एक्टर ने इस रोल के लिए कड़ी मेहनत की है. क्रिकेट नेट प्रैक्ट‍िस से उनकी तस्वीरें भी कई बार सामने आ चुकी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें