scorecardresearch
 

कंगना की लोगों को सलाह- ड्रग्स से होता है डिप्रेशन, गन्ने का जूस पीयो

कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा-  ड्रग्स आपको कुछ देर के लिए हाई फील करा सकते हैं लेकिन आखिरकार आपको ये डिप्रेशन की गहराईयों में ले जाते हैं. ऐसे ही चीज खाएं-पीएं जो आपको मानसिक और शारीरिक तौर पर कभी नहीं गिराती हैं.

X
कंगना रनौत सोर्स ट्विटर कंगना रनौत सोर्स ट्विटर

कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार बयान दे रही हैं. हाल ही में इस केस में ड्रग्स का एंगल भी सामने आया है और रिया की व्हाट्सऐप चैट में कुछ ड्रग्स को लेकर खुलासा हुआ है. आरोप है कि रिया सुशांत को ड्रग्स देती थी जिनसे उनके हालात बिगड़ गए थे हालांकि इस मामले में रिया का पक्ष आना अभी बाकी है. कंगना ने भी ड्रग्स को लेकर कुछ ट्वीट किए हैं और बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा हैं. हालांकि उन्होंने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लोगों को ड्रग्स से दूर रहने की सलाह दी है. 

कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा-  ड्रग्स आपको कुछ देर के लिए हाई फील करा सकते हैं लेकिन आखिरकार आपको ये डिप्रेशन की गहराईयों में ले जाते हैं. ऐसे ही चीज खाएं-पीएं जो आपको मानसिक और शारीरिक तौर पर कभी नहीं गिराती हैं. धरती हमें इतनी सारी चीजें प्रदान करती हैं जैसे कि ये फ्रेश और चिल्ड गन्ने का जूस, हल्के से नींबू और सेंधा नमक के साथ. 

कंगना ने कहा था- बॉलीवुड में नॉरकोटिक्स टेस्ट हुआ तो कई सारे सितारे होंगे जेल में

इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था और कहा था कि अगर बॉलीवुड में नॉरकोटिक्स टेस्ट हो गया तो कई सारे सितारे जेल में होंगे. उन्होंने पीएमओ को टैग करते हुए लिखा था- अगर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में आ गया तो कई ए लिस्ट स्टार जेल में पहुंच जाएंगे. अगर ब्लड टेस्ट हुआ तो कई बड़े खुलासे होंगे.उम्मीद करती हूं कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत बॉलीवुड के इस गटर को भी साफ किया जाए. इसके अलावा कंगना ने ये भी कहा था कि बॉलीवुड पार्टियों में ड्रग्स आम बात है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें