scorecardresearch
 

कंगना रनौत ने शेयर की भांजे संग क्यूट तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

तस्वीर में कंगना रनौत पलंग पर अपने भांजे पृथ्वी को खिला रही हैं. कंगना ने सुबह-सुबह ये तस्वीर शेयर की जिसे फैन्स ने धड़ाधड़ शेयर करना शुरू कर दिया.

X
कंगना रनौत भांजे पृथ्वी के साथ कंगना रनौत भांजे पृथ्वी के साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में पहली बार सोशल मीडिया पर कदम रखा. इससे पहले तक उनका ट्विटर हैंडल उनकी टीम संभाला करती थी. सोशल मीडिया पर आने के बाद से कंगना अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई चीजें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने भांजे पृथ्वी को खिलाते हुए एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है.

तस्वीर में कंगना रनौत पलंग पर अपने भांजे पृथ्वी को खिला रही हैं. कंगना ने सुबह-सुबह ये तस्वीर शेयर की जिसे फैन्स ने शेयर करना शुरू कर दिया. कंगना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा पुडिंग और एक दिल वाला इमोजी बना दिया. वाकई पृथ्वी इस तस्वीर में काफी क्यूट लग रहे हैं. इससे पहले भी कंगना और पृथ्वी की कैंडिड तस्वीरें वायरल होती रही हैं.

दोनों की बॉन्डिंग कमाल की है. एक तरफ जहां कंगना को पृथ्वी के साथ वक्त बिताना पसंद है वहीं तस्वीरें देख कर ऐसा लगता है कि पृथ्वी भी कंगना के साथ खूब खुश रहता है. बात करें कंगना के सोशल मीडिया पर कदम रखने की तो वह शुरू से सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में सीबीआई जांच की मांग करती रही हैं.

सुशांत केस: क्यों एंबुलेंस का ड्राइवर संदीप सिंह को कर रहा था कॉल? मैनेजर ने बताया

रिया के ड्रग्स कनेक्शन पर बोलीं सुशांत की बहन- CBI को तुरंत लेना चाहिए एक्शन

सोशल मीडिया पर आने के कंगना को ऑफर हुए थे करोड़ों रुपये

कंगना के मुताबिक उनके सोशल मीडिया पर आने की भी यही वजह थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने फैन्स द्वारा सुशांत को सीबीआई मिशन के लिए सपोर्ट करने और आवाज उठाने के लिए शुक्रिया अदा किया था. उन्होंने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर आने के करोड़ों रुपये ऑफर हो चुके हैं लेकिन वो कभी इस प्लेटफॉर्म पर नहीं आई हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें