scorecardresearch
 

बच्चन परिवार पर भड़कीं जया प्रदा, कहा- अमर सिंह के लिए आपके पास नहीं था समय!

जया प्रदा ने आजतक से बातचीत के दौरान जया बच्चन के उन बयानों का खंडन भी किया और उन्हें अपनी भाषा सुधारने तक की नसीहत दे डाली. इस सब के अलावा जया प्रदा ने बातचीत के दौरान कुछ ऐसे पुराने मुद्दों को भी उठा दिया जिसकी वजह से बच्चन परिवार को भी काफी विवादों का सामना करना पड़ा है.

जया प्रदा जया प्रदा

बीजेपी नेता जया प्रदा अपनी विरोधी और सपा नेता जया बच्चन पर पूरी तरह हमलावर नजर आ रही हैं. ड्रग्स विवाद में जया बच्चन के सदन में दिए गए एक बयान के बाद से वे लगातार उन पर निशाना साध रही हैं. एक तरफ जया प्रदा को जया बच्चन की इस्तेमाल की गई भाषा से परेशानी है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी कुछ मुद्दों पर चु्प्पी उन्हें अखर रही है.

अमर सिंह के बहाने बच्चन परिवार पर निशाना

जया प्रदा ने आजतक से  बातचीत के दौरान जया बच्चन के उन बयानों का खंडन भी किया और उन्हें अपनी भाषा सुधारने तक की नसीहत दे डाली. इस सब के अलावा जया प्रदा ने बातचीत के दौरान कुछ ऐसे पुराने मुद्दों को भी उठा दिया जिसकी वजह से बच्चन परिवार को भी काफी विवादों का सामना करना पड़ा है. इंटरव्यू के दौरान जया प्रदा ने नेता अमर सिंह को याद करते हुए बच्चन परिवार पर तंज कस दिया. जया प्रदा के मुताबिक अमर सिंह के जाने के बाद बच्चन परिवार की तरफ से सोशल मीडिया पर सिर्फ दो लाइन लिखकर छोड़ दिया गया. उनकी नजरों में जो नेता इतना कद्दावर रहा हो और जिसका बच्चन परिवार संग एक वक्त गहरा रिश्ता रहा हो, ऐसे में उनके निधन पर सिर्फ दो लाइन लिखकर छोड़ देना सही नहीं है.

जया बच्चन के खिलाफ तल्ख अंदाज

मालूम हो कि ये पहली बार नहीं है जब जया प्रदा ने ये मुद्दा उठाया हो. इससे पहले भी उन्होंने एक बार जया बच्चन पर राजनीति करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि जब अमर सिंह सिंगापुर के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे थे, तब जया बच्चन की तरफ किसी भी तरह की भावनाएं नहीं दिखाई गई थीं. ऐसे में इस बार भी उनकी तरफ से जया बच्चन की तरफ ये तल्ख तिप्पणी हैरान नहीं करती है.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें