scorecardresearch
 

Jaadugar Trailer: 'पंचायत के सच‍िव जी' को हुआ प्यार, बनने चले फुटबॉलर, क्या होंगे पास?

पंचायत फेम एक्टर जितेंद्र कुमार अपने नए नेटफ‍िल्क्स मूवी जादूगर के साथ जल्द ही लोगों को मनोरंजन की दुन‍िया के एक अनोखे सैर पर ले जाने को तैयार हैं. जादूगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जादूगर के ट्रेलर को देख आपको सूरमा की याद आ जाएगी जिसमें दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू के लिए खेल के मैदान में उतर जाते हैं.

X
ज‍ितेंद्र कुमार (जादूगर) ज‍ितेंद्र कुमार (जादूगर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नेटफ्लि‍क्स ओरिज‍िनल जादूगर का ट्रेलर रिलीज
  • पंचायत फेम एक्टर जितेंद्र बनें जादूगर

प्यार के लिए कोई पहाड़ से कूद जाता है तो कोई सूली चढ़ जाता है. लेक‍िन यहां मीनू को आसान सा इम्त‍िहान देना है. अब ये मीनू कौन है और उसके सामने कौन सा चैलेंज है आइए बताते हैं.

पंचायत फेम एक्टर जितेंद्र कुमार अपने नए नेटफ्लिक्स मूवी जादूगर के साथ जल्द ही लोगों को मनोरंजन की दुन‍िया के एक अनोखे सैर पर ले जाने को तैयार हैं. जादूगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जादूगर के ट्रेलर को देख आपको सूरमा की याद आ जाएगी जिसमें दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू के लिए खेल के मैदान में उतर जाते हैं. कुछ ऐसी ही कहानी जादूगर की भी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jitendra Kumar (@jitendrak1)

जादूगर की मजेदार कहानी  

फिल्म की कहानी नीमच नाम के छोटे से शहर की पृष्ठभूम‍ि पर बनी है. इसमें जितेंद्र कुमार, मीनू नाम के किरदार में हैं. उनके अलावा इसमें जावेद जाफरी और आरुष‍ि शर्मा लीड रोल में हैं. कहानी है एक प्रोफेशनल जादूगर की जिसे फुटबॉल का ए तक नहीं आता है. टीम की लाख कोश‍िशों के बावजूद वह टीम में फिट नहीं बैठता है. वह बार-बार खेल को बीच में छोड़ देता है. फिर एक ऐसा मोड़ आता है जब उसे अपने प्यार को पाने के लिए फुटबॉल को अपनाना पड़ता है. उसके सामने प्यार को जीतने के लिए फुटबॉल जीतने की चुनौती होती है. अब मीनू अपने इस चैलेंज को कैसे पूरा करता है और उसकी जीत होती है या नहीं, इसे जानने के लिए फिल्म का इंतजार करना होगा. 

ट्रेलर में जादूगर की कहानी का हल्का-फुल्का, फैमिली एंड रोमांट‍िक ड्रामा देखने को मिला. अपने पिछले प्रोजेक्ट पंचायत और पंचायत 2 से लोगों को चटपटे कहान‍ियों का स्वाद चखाने वाले जितेंद्र अपनी इस नई कहानी से कितना ललचा पाएंगे यह देखना दिलचस्प होगा.   

कब होगी रिलीज? 

फिल्म की कहानी ब‍िस्वापत‍ि सरकार ने और इसका निर्देशन समीर सक्सेना ने किया है. यह नेटफ्लिक्स ओर‍िज‍िनल 15 जुलाई से नेटफ्ल‍िक्स पर स्ट्रीम होगा. फिल्म को पोशम पा पिक्चर्स और चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें