scorecardresearch
 

Akshay Kumar की फिल्म Raksha Bandhan का ट्रेलर आज होगा रिलीज, भाई-बहनों के बेशुमार प्यार की दिखेगी झलक

Raksha Bandhan Trailer: फैमिली ड्रामा मूवी रक्षाबंधन का ट्रेलर मंगलवार शाम को रिलीज होगा. मूवी में अक्षय कुमार संग भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. ये मूवी भाई-बहन के बॉन्ड और प्यार को दिखाती है. फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी.

X
फिल्म रक्षाबंधन का पोस्टर फिल्म रक्षाबंधन का पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज होगी
  • भाई-बहन की कहानी है रक्षाबंधन
  • आनंद एल राय ने किया है निर्देशन

बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज फ्लॉप हुई तो क्या? बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को कोई नहीं रोक सकता. बैक टू बैक दो फ्लॉप मूवी देने के बाद अक्षय ने हार नहीं मानी है. फिर से नए जोश और उमंग के साथ वे फैंस को ट्रीट देने आ गए हैं. भाई-बहनों के अटूट रिश्ते को दिखाती उनकी फिल्म रक्षाबंधन का ट्रेलर मंगलवार शाम 5.40 बजे रिलीज होने वाला है.

ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म के कई सारे पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. जिनमें अक्षय कुमार का उनकी ऑनस्क्रीन बहनों संग बॉन्ड देखते ही बनता है. भाई-बहन के बीच बेशुमार प्यार और रिश्ते की खूबसूरती की दिखाती ये फिल्म इमोशंस से भरी होगी. रक्षाबंधन के दिन रिलीज होकर ये फिल्म फैंस को स्पेशल ट्रीट देने वाली है. 

23 दिन से दर्द में एक्ट्रेस Swathi Sathish, चेहरा खराब होने के बाद छूटी नौकरी, बताया सर्जरी में कहां हुई गलती?

फैमिली ड्रामा है रक्षाबंधन

फैमिली ड्रामा मूवी में अक्षय कुमार संग भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. इससे पहले अक्षय डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में नजर आए थे. रक्षाबंधन के साथ डायरेक्टर और एक्टर दूसरी बार साथ आए हैं. भूमि पेडनेकर के साथ भी अक्षय कुमार दूसरी बार दिखेंगे. इससे पहले वे दोनों साल 2017 में आई फिल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा में नजर आए थे.

'कियारा आडवाणी बनेंगी बेस्ट वाइफ', हैप्पी मैरिड लाइफ का नीतू कपूर ने बताया सीक्रेट

आमिर खान की फिल्म से होगा क्लैश

मूवी रक्षााबंधन में अक्षय कुमार की बहन के रोल में Sahejmeen  कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब,स्मृति श्रीकांत नजर आएंगी. अक्षय कुमार की मूवी रक्षाबंधन सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी. मजेदार बात ये है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म का क्लैश आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा से होगा. इस मेगा क्लैश के लिए फैंस में काफी एक्साइटमेंट है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें