scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha का हाल देख #BoycottBrahmastra ट्रेंड से घबराए करण जौहर? बोले- हम फ्यूचर नहीं...

Boycott Brahmastra trends: ब्रह्मास्त्र फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी है. करण जौहर ने अब बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड पर रिएक्ट किया है. करण जौहर ने पोस्ट में अयान पर प्यार लुटाने के साथ ब्रह्मास्त्र के बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर भी अपनी चिंता जताई है. आइए जानते हैं करण ने क्या लिखा?

X
करण जौहर करण जौहर

Boycott Brahmastra trends: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र अयान मुखर्जी का ड्रीम प्रोजेक्ट है. अयान मुखर्जी ने इस फिल्म को बनाने में काफी मेहनत की है. लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले ही लोग ब्रह्मास्त्र को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के बाद अब ट्विटर पर #BoycottBrahmastra ट्रेंड कर रहा है. 

बॉयकॉट ट्रेंड पर क्या बोले करण?

ब्रह्मास्त्र फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी है. करण जौहर ने अब बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड पर रिएक्ट किया है. दरअसल, बीते दिन 15 अगस्त को ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी का बर्थडे था. अयान के बर्थडे पर करण ने स्पेशल नोट के साथ उन्हें विश किया. बर्थडे पोस्ट में करण ने अयान की तारीफ की. उन्होंने लिखा कि वो अयान को लेकर अपने दोनों बच्चों की तरह ही प्रोटेक्टिव हैं. 

करण जौहर ने पोस्ट में अयान पर प्यार लुटाने के साथ ब्रह्मास्त्र के बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर भी अपनी चिंता जताई है. करण जौहर ने अयान को बर्थडे विश करते हुए लिखा- 9 सितंबर ने हमारे लिए क्या रखा है, हम इस समय भविष्यवाणी नहीं कर सकते. लेकिन आपका कमिटमेंट और कड़ी मेहनत पहले से ही एक जीत है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

करण जौहर की इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि वो ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड से काफी चिंतित हैं. चिंता होने वाली बात भी है, क्योंकि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन बॉयकॉट ट्रेंड के बाद बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रही है. अब देखते हैं कि रणबीर और आलिया की मचअवेटेड फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. 

क्यों ब्रह्मास्त्र को बॉयकॉट कर रहे लोग?
ब्रह्मास्त्र को बॉयकॉट करने का कारण लोग रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और करण जौहर को बता रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि रणबीर कपूर ने फिल्म ये जवानी है दीवानी में फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से मंदिर के पीछे मेक आउट करने की बात कही थी. कुछ लोग इसे हिंदू धर्म का अपमान बता रहे हैं. 

वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि अमिताभ बच्चन ने शो कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर 'घूंघट' में बैठी एक महिला कंटेस्टेंट के 'घूंघट' पहनने पर सवाल उठाए थे, जबकि बिग बी ने मुस्लिम महिलाओं के बुर्का या हिजाब पहनने की आलोचना नहीं की थी. अब बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड का असर फिल्म पर किस तरह पड़ता है, ये देखने वाली बात होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें