scorecardresearch
 

Darlings Teaser Out: 'डार्लिंग' आलिया भट्ट ने खेला खतरनाक खेल, 5 अगस्त को खुलेगा सस्पेंस

डार्लिंग्स का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म से आलिया भट्ट बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर जानकारी दी थी कि इस फिल्म का टीजर जल्द ही आने वाला है. आलिया ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'थोड़ा डार्क थोड़ा कॉमेडी...'

X
Alia bhatt darlings Alia bhatt darlings
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डार्लिंग्स का टीजर रिलीज
  • आलिया भट्ट ने सोशल अकाउंट पर किया शेयर
  • नेटफ्लिक्स पर आएगी फिल्म

आलिया भट्ट बतौर प्रोड्यूसर फिल्म डार्लिंग्स से डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फिल्म में आलिया खुद मेन रोल में दिखेंगी. डार्लिंग्स में उनके साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और साउथ एक्टर रोशन मैथ्यू नजर आएंगे.

डार्लिंग्स के टीजर में दिखी डार्क कॉमेडी

आलिया ने टीजर रिलीज कर कैप्शन में मजेदार सार्कास्म ऐड किया और लिखा- 'यह सिर्फ एक मजाक (टीज) है डार्लिंग्स'. आलिया ने साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी मेनशन की और बताया कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज होगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

फिल्म का टीजर देखते ही बनता है. सांप और बिच्छू की कहानी सुनाता आलिया का वॉइस ओवर टीजर को मजेदार सस्पेंस टच दे रहा है. फिल्म के टीजर को सिने लवर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आलिया के टीजर रिलीज करते ही फैन्स के प्यार भरे कमेंट्स की भरमार लग गई. इस फिल्म के टीजर को देख सभी एक्साइटेड हो गए हैं. वहीं सेलेब्स ने भी आलिया की फिल्म डार्लिंग्स के टीजर को मजेदार बताया और कमेंट कर अपनी उत्सुकता जाहिर की. फिल्म डायरेक्टर जोया अख्तर ने लिखा- 'मैं इंतजार नहीं कर सकती', एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी टीजर को फैब कहा, तो वहीं सोफी चौधरी ने भी तालियों की इमोजी कमेंट कर इस टीजर को बढ़िया बताया.

आलिया के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, फोटो में छ‍िपाया बेबी बंप
 

अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के बाद हाल ही में आलिया ने बताया था कि उनकी फिल्म 'डार्लिंग्स' का टीजर कब आएगा. आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो के साथ इसका ऐलान किया था. वीडियो में आलिया भट्ट को किसी से बात करते सुना जा सकता है. वीडियो में आलिया से कोई लड़का कहता है, 'इतना डार्क डार्क क्यों है इधर डार्लिंग्स?' आलिया जवाब देती हैं, 'अरे बोली तो थी न मैं कि डार्क है. अंडे लाए.' इसके बाद शख्स कहता है, 'डार्क है तो इतना हंस क्यों रहे दोनों मां-बेटी? बहुत सस्पेंस बढ़ रहा है.' आलिया जवाब देती हैं, 'इंतजार करो यार, मालूम पड़ जाएगा.' 

आपको बता दें कि आलिया ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी Eternal Sunshine Productions के बैनर तले इसे बनाया है. आलिया के साथ इस फिल्म को शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी प्रोड्यूस किया है. आलिया भट्ट के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की भरमार है. जल्द ही वह पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें