scorecardresearch
 

ऑस्कर विनर Resul Pookutty ने RRR को बताया गे लव स्टोरी, आलिया भट्ट के रोल का उड़ाया मजाक

एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर मूवी RRR को रेसुल पोकुटी ने गे लव स्टोरी बताया है. वहीं आलिया भट्ट के रोल का भी मजाक उड़ाया है. रेसुल के इन ट्वीट्स पर बाहुबली के प्रोड्यूसर Shobu Yarlagadda ने आपत्ति जताई. जिसपर रेसुल ने सफाई भी दी है. जानें उन्होंने क्या कहा?

X
जूनियर एनटीआर-रामचरण जूनियर एनटीआर-रामचरण
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2022 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है RRR
  • राजामौली की फिल्म को मिले अच्छे रिव्यू
  • रामचरण-जूनियर एनटीआर का शानदार काम

2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल RRR ने बॉक्स ऑफिस पर दबंगई दिखाई. इस फिल्म के सामने जो भी मूवी आई ढेर हो गई. RRR को क्रिटिक्स और लोगों का बेशुमार प्यार मिला. मगर ऑस्कर विनर साउंड डिजाइनर रेसुल पोकुटी ऐसा नहीं मानते. उन्होंने इस फिल्म पर तंज कसा है.

RRR पर कमेंट करना पड़ा भारी

एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर मूवी को रेसुल पोकुटी ने गे लव स्टोरी बताया है. वहीं आलिया भट्ट के रोल का भी मजाक उड़ाया है. उनके मुताबिक आलिया भट्ट को फिल्म में प्रॉप की तरह लिया गया है. एक फिल्ममेकर ने ट्वीट कर लिखा था- पिछली रात RRR नाम के कूड़े को 30 मिनट देखा. इस ट्वीट के जवाब में रेसुल ने लिखा- गे लव स्टोरी. दूसरे ट्वीट में लिखा- ...और आलिया भट्ट उस फिल्म की प्रॉप है. रेसुल का इतना कहना था कि उनके बयान पर विवाद छिड़ गया. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे.

रेसुल पोकुटी का ट्वीट
रेसुल पोकुटी का ट्वीट

शादी के डर से घर से भागीं, फिल्मों पर मचा बवाल, कौन हैं Kaali Poster Controversy में घिरीं Leena Manimekalai?


वायरल हो रहे ट्वीट्स

इसके बाद एक शख्स ने उन्हें न्यूज रिपोर्ट का हवाला दिया. जिसमें RRR को गे लव स्टोरी कहा गया था. शख्स ने पूछा क्या तुम इस आर्टिकल को कोट करते हो? इसके जवाब में रेसुल ने लिखा- हां, मैंने सिर्फ वो चीज कोट की जो पहले से ही पब्लिक डोमेन में थी ... किसी का अपमान करने का मतलब नहीं था.

रेसुल पोकुटी का ट्वीट

रेसुल के इन ट्वीट्स पर बाहुबली के प्रोड्यूसर Shobu Yarlagadda ने आपत्ति जताई. जिसके जवाब में रेसुल ने लिखा- मैं पूरी तरह से सहमत हूं. अगर ये गे लव स्टोरी है तो भी उसमें कुछ गलत नहीं है. मैंने केवल अपने दोस्त को ये कोट किया था, मजाक था जो पहले से पब्लिक डोमेन में था इससे ज्यादा कुछ नहीं. इसमें कोई रूकावट नहीं है. इसे सीरियस लेने की जरूरत नहीं है सोबू. मेरा किसी का अपमान करने का इरादा नहीं था. मैं अपना केस यही खत्म करता हूं. 

रेसुल पोकुटी का ट्वीट

राम मंदिर के आंदोलन से निर्माण तक, 500 सालों के इतिहास पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री फिल्म, PM मोदी भी आएंगे नजर

रेसुल ही नहीं, कई और लोगों ने भी राजामौली की फिल्म में रामचरण और जूनियर एनटीआर के ब्रोमांस को नोटिस किया था. कईयों ने इसे गे रोमांस भी बताया था. इन सभी कमेंट्स को जहां लोगों ने गुड स्प्रिट में लिया था. मगर रेसुल के कमेंट पर बवाल हो गया है. देखना होगा राजामौली और फिल्म के लीड सितारे इस पर कैसे रिएक्ट करते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें