scorecardresearch
 

दिवाली पर होगा डबल धमाका! OTT पर रिलीज होगी 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म Brahmastra?

नई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की सुपर हिट फिल्म ब्रह्मास्त्र दिवाली के खास मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली है. इस खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है. हालांकि, अभी इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

X
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर

Brahmastra OTT Release Date: इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. रिलीज के पहले दिन से ही 'ब्रह्मास्त्र' का ऐसा जादू चला कि दर्शक सिनेमाघरों तक खिंचे चले गए. लेकिन कई लोगों को 'ब्रह्मास्त्र' की ओटीटी रिलीज का इंतजार था. आप भी अगर उनमें से एक हैं, तो समझिए आपकी ये विश पूरी होने वाली है. 

ओटीटी पर रिलीज हो रही ब्रह्मास्त्र?

जी हां, आपने सही सुना. दिवाली की खुशियों को डबल करने के लिए रणबीर और आलिया जल्द ओटीटी पर आपसे मिलने आ रहे हैं. हम बात कर रहे हैं 'ब्रह्मास्त्र' की ओटीटी रिलीज की. नई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की सुपर हिट फिल्म ब्रह्मास्त्र दिवाली के खास मौके पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ब्रह्मास्त्र' 23 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. जिन लोगों ने थिएटर में जाकर फिल्म नहीं देखी तो अब उन लोगों के लिए दिवाली का मजा समझ लीजिए दोगुना होने वाला है, क्योंकि आप घर बैठकर 2022 की सबसे बड़ी हिट फिल्म को एन्जॉय कर सकेंगे. हालांकि, अभी इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. ये कहना मुश्किल है कि क्या वाकई में फिल्म 23 अक्टूबर को ओटीटी पर स्ट्रीम होगी या नहीं. 

'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख के कैमियो ने जीता फैंस का दिल

'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पहली बार स्क्रीन शेयर की. दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिल्म में शाहरुख खान के 20 मिनट के कैमियो ने फिल्म में जान डाल दी. 'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख का कैमियो दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था. 'ब्रह्मास्त्र' ने दुनिया में अपना डंका बजाया. फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड ब्रेक किए. 

'ब्रह्मास्त्र' के ओटीटी पर रिलीज होने की खबर ने फैंस को खुश कर दिया है. जिन लोगों ने ये फिल्म अब तक नहीं देखी है, वो बेसब्री से इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. अब देखते हैं कि 'ब्रह्मास्त्र' कब ओटीटी पर दस्तक देती है. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें