scorecardresearch
 

मिलिए बधाई 2 के 'सुमी' और 'शारदुल' से, दो दीवाने चले जिंदगी बनाने

बधाई दो में एक तरफ भूमि पेडनेकर सुमी के रोल में नजर आने वाली हैं, वहीं राजकुमार, शारदुल बन रूबरू होने वाले हैं. भूमि ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक फोटो भी शेयर की है.

बधाई दो में राजकुमार और भूमि बधाई दो में राजकुमार और भूमि

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म बधाई दो को लेकर काफी बज बन गया है. अब क्योंकि ये फिल्म बधाई हो की रीमेक है, ऐसे में फिल्म को लेकर उत्साह भी ज्यादा दिख रहा है. फिल्म के जरिए पहली बार भूमि और राजकुमार की जोड़ी दिखने वाली है. अब बधाई दो को लेकर बड़ी खबर  सामने आ रही है. फिल्म सेट से दोनों की एक फोटो वायरल है.

बधाई दो के सेट से फोटो वायरल

बधाई दो में एक तरफ भूमि पेडनेकर सुमी के रोल में नजर आने वाली हैं, वहीं राजकुमार, शारदुल बन रूबरू होने वाले हैं. भूमि ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक फोटो भी शेयर की है. उस फोटो में एक तरफ राजकुमार तो मूंछों में काफी डैशिंग दिखाई पड़ रहे हैं, वहीं भूमि भी सिंपल लुक भी जंच रही हैं. फिल्म की कहानी के लिहाज से दोनों ही अपने किरदार में एकदम फिट नजर आ रहे हैं. इस वायरल फोटो को शेयर करते हुए भूमि ने खुद ही फिल्म में अपने किरदार का नाम भी बता दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

कैसा होगा भूमि-राजकुमार का रोल?

वे लिखती हैं- दो मस्ताने चले जिंदगी बनाने, बंदे सयाने और नाम के दीवाने #SumiAurShardul #BadhaaiDo. फैन्स को इस समय राजकुमार का लुक काफी पसंद आ गया है. उन्हें यूं मूंछों में देखना एक बार के लिए अलग तो लग रहे है, लेकिन फिर भी सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं. वैसे इससे पहले भी भूमि ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर बताया था कि बधाई दो के लिए काफी बड़ा सेट बनाया गया है. उस समय उन्होंने अपने तमाम फैन्स को बताया था कि उन्होंने अपनी इस खास फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. वैसे इस बार तो भूमि ने अपने नए साल की शुरुआत भी शूटिंग कर निकाली है. एक जनवरी को एक्ट्रेस बधाई दो की शूटिंग में बिजी चल रही थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

देखें: आजतक LIVE TV 

कहा जा रहा है कि बधाई दो को इसी साल रिलीज किया जा सकता है. मेकर्स के मुताबिक फिल्म का पहले पार्ट से कोई भी कनेक्शन नहीं होने वाला है. दर्शकों को एक बार फिर ओरिजनल और फनी कंटेंट परोसने की तैयारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें