scorecardresearch
 

BB: राहुल वैद्य ने रुबीना को बताया 'नालासोपारा की रानी', जमकर हुई बहस

हाल ही के एपिसोड में हमने देखा, घर के सदस्यों को एक टास्क दिया गया था. जिसमें राखी को अभिनव पर नजर रखनी थी. टास्क के दौरान, राहुल वैद्य की लड़ाई अभिनव और रुबीना से हो जाती है. जिसमें राहुल रुबीना को 'नालासोपारा की रानी' बताते हैं.

राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक

बिग बॉस 14 दिन प्रतिदिन दिचस्प होता जा रहा है. शो में चैलेंजर्स की एंट्री और भी एंटरटेनिंग दिखाई दे रही है. दुनिया भर के दर्शक राखी के फनी ड्रामा को काफी पसंद कर रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में घर के सदस्यों को एक टास्क दिया गया था. जिसमें राखी को अभिनव की टीम पर नजर रखनी थी. टास्क के दौरान, राहुल वैद्य की लड़ाई अभिनव और रुबीना से हो जाती है. जिसमें राहुल रुबीना को 'नालासोपारा की रानी' बताते हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

सदस्यों को जो टास्क दिया गया था. उसमें राखी को अपनी छत से अभिनव की टीम पर नजर रखनी थी. टास्क के हिसाब से अभिनव को अपनी छत पर आना था. जिसके दौरान राखी अभिनव की कुछ तस्वीरें क्लिक करतीं. राखी की टीम में राहुल, अली, एजाज और सोनाली शामिल थे, वहीं अभिनव की टीम में रुबीना, निक्की, अर्शी और विकास शामिल थे. टास्क के दौरान विकास पड़ोसी की छत पर आकर कैमरा सोफे के नीचे छिपा देते हैं. जिसके बदले राहुल काफी गुस्सा हो जाते है और रुबीना-अभिनव से लड़ाई मोल ले लेते हैं. राहुल वैद्य, अभिनव को 'नल्ला नल्ला' कहकर बुलाने लगते हैं. वही राहुल फिर कहते हैं दोनों पति-पत्नी कुछ भी करने के लायक नहीं है लेकिन सबकी 'औकात' पर बात करते हैं.   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसी बात पर राहुल और अभिनव की काफी लड़ाई हो जाती है. इस लड़ाई के दौरान रुबीना, विकास के साथ अभिनव के पीछे बैठी होती हैं और राहुल को देखकर मुस्कुरारी होती हैं. रुबीना आगे बढ़ती हैं और राहुल को कहती हैं कि उनकी रीढ़ की हड्डी नहीं है. रुबीना की ये बात सुनकर राहुल कपल को बोलते हैं, कि दोनों डरपोक हैं और वहीं वे शुक्ला को वार्निंग देते हैं कि अभी उनका सही टाइम चल रहा है. जब राहुल, अभिनव से बहस कर रहे होते हैं वो रुबीना के पास जाते हैं और उनको 'नालासोपारा की रानी' बताते हैं. तभी अभिनव राहुल को नई लाइन्स लाने के लिए बोलते हैं क्यूंकि उनकी ये लाइन पुरानी हो चुकी हैं. जिसपर राहुल कहते हैं 'नालासोपारा की रानी' नया ही है.   

इस बीच, रुबीना और राहुल वैद्य पहले दिन से ही शानदार स्थिति में नहीं हैं. दोनों की शुरुआत से ही लड़ाई देखने को मिली है. इससे एक दिन पहले भी, दोनों में झगड़ा हुआ था. इधर, राहुल ने रुबीना से कहा कि वह अपनी प्रेमिका दि‍शा परमार का नाम घर में न रखे क्योंकि वह खेल का हिस्सा नहीं हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें