scorecardresearch
 

एक्सीडेंट के घंटों बाद भी बेहोश हैं 'बसपन का प्यार' स्टार Sahdev Dirdo, बादशाह बोले 'दुआ करो'

स‍िंगर-रैपर बादशाह ने ट्वीट क‍िया- 'सहदेव के पर‍िवार और दोस्तों के साथ संपर्क में हूं. वो अभी बेहोश है, अस्पताल के रास्ते में है. मैं उसके लिए खड़ा हूं. आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है.'   

सहदेव दिर्दो सहदेव दिर्दो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बसपन का प्यार गाने से पॉपुलर हुए सहदेव का एक्सीडेंट
  • अस्पताल में चल रहा इलाज
  • बादशाह संग किया काम

बसपन का प्यार गाना गाकर ख्याति पाने वाले सहदेव दिर्दो मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं. हादसे में सहदेव को सिर पर गंभीर चोट आई है. सुकमा जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सहदेव को जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है. सहदेव को घायल अवस्था में सुकमा के जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका हालचाल जानने कलेक्टर विनीत बंदनवार और एसपी सुनील शर्मा पहुंचे और डॉक्टरों को उचित इलाज के निर्देश दिए गए.

दोनों अफसरों ने जगदलपुर के न्यूरोलॉजिस्ट से चर्चा के बाद सहदेव को जगदलपुर मेड‍िकल कॉलेज रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि सहदेव के सिर पर गंभीर चोट आई है. डॉक्टर उसकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. घटना की खबर सुन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सुकमा कलेक्टर को फोन कर सहदेव का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने का आदेश दिया है.

CMO ऑफ‍िस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. लिखते हैं- 'मुख्यमंत्री श्री @bhupeshbaghel ने सहदेव दिरदो की दुर्घटना की खबर पर दुःख जताते हुए कलेक्टर श्री विनीत नंदनवार @SukmaDist को त्वरित रूप से सर्वोत्तम चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है'. 

मंत्री लखमा ने किया फोन 

इधर कोंटा विधानसभा क्षेत्र के विधायक और प्रदेश के आबकारी एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा को जैसे ही हादसे की जानकारी मिली उन्होंने फौरन सुकमा कलेक्टर को सहदेव के बेहतर उपचार के निर्देश दिए. साथ ही जगदलपुर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों से चर्चा कर सहदेव को बेहतर इलाज कराने के निर्देश दिए हैं.

स‍िंगर-रैपर बादशाह ने भी ट्वीट कर सहदेव की तबीयत की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- 'सहदेव के पर‍िवार और दोस्तों के साथ संपर्क में हूं. वो अभी बेहोश है, अस्पताल के रास्ते में है. मैं उसके लिए खड़ा हूं. आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है.'   

कैसे हुआ सहदेव का एक्सीडेंट?  

सहदेव अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव की ओर जा रहे थे. इसी दौरान बाइक चला रहे पिता नियंत्रण खो बैठे और दुर्घटना हो गई. घटना में सहदेव के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. आसपास के लोगों ने एंबुलेंस के माध्यम से सहदेव को जिला अस्पताल पहुंचाया. 

सहदेव छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं. पैनडेमिक के दौरान जब कई लोग घर बैठे वीड‍ियोज और रील्स बना रहे थे, तब सहदेव का गाना 'बसपन का प्यार' भी खूब पॉपुलर हुआ था. सोशल मीडिया ने उन्हें रातोरात स्टार बना दिया था. बच्चे का वीड‍ियो इतना वायरल हुआ कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सामने सहदेव से इस गाने को गाने की गुजार‍िश की. 

कौन है Deepika Padukone की गोद में बैठी हुई छोटी बच्ची? तस्वीर हुई वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

सहदेव का यह वीड‍ियो हुआ था वायरल 

सहदेव के स्कूल टीचर ने 2019 में उनका एक वीड‍ियो रिकॉर्ड किया था. सहदेव अपने क्लास के अंदर स्कूल यून‍िफॉर्म में बचपन का प्यार गाने को लड़खड़ाती लेक‍िन बुलंद आवाज में बसपन का प्यार ल‍िर‍िक्स के साथ गाते हैं. टीवी के कई स्टार्स इस पर रील्स बना चुके हैं. रैपर बादशाह ने भी इस गाने का र‍िमिक्स वर्जन सहदेव के साथ तैयार किया.  

गोवा से हॉलीडे मनाकर लौटे रणवीर शोरे, बेटे को हुआ कोरोना 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sahdev_offical (@sahdev_offical6)

बादशाह भी हुए सहदेव के मुरीद 

बॉलीवुड सिंगर-रैपर बादशाह से मुलाकात के बाद जब वे सुकमा वापस लौटे तो लोगों की भीड़ उनके स्वागत के लिए उमड़ पड़ी. अपनी गाय‍िकी से रातोरात सोशल मीड‍िया पर ट्रेंड होने वाले सहदेव ने बादशाह तक को अपना मुरीद बना लिया. सहदेव ने उनके बुलावे पर दिल्ली जाकर उनसे मुलाकात भी की. रायपुर आने पर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और आबकारी मंत्री कवासी लकमा ने उनका स्वागत किया. जिला प्रशासन भी बच्चे के स्वागत के लिए उमड़ पड़ा. 

कोहली की तरह क्र‍िकेटर बनना चाहते हैं सहदेव 

सहदेव बादशाह की तरह एक बड़े सिंगर बनना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्हें क्रिकेट खेलना बहुत पसंद है, क्रिकेट क्षेत्र में वे विराट कोहली की तरह एक बड़े क्रिकेटर बनना चाहते हैं.  

(इनपुट: धर्मेंद्र महापात्रा)


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×