scorecardresearch
 

कौन है Deepika Padukone की गोद में बैठी हुई छोटी बच्ची? तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस की कुछ लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं. ये तस्वीरें सिंगर अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसमें खास बात ये है कि अदनान की क्यूट गर्ल को दीपिका की गोद में बैठे देखा जा सकता है. तस्वीर बेहद प्यारी है.

X
दीपिका पादुकोण संग अदनान सामी की बेटी दीपिका पादुकोण संग अदनान सामी की बेटी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दीपिका पादुकोण संग अदनान सामी की बेटी
  • सिंगर ने शेयर की क्यूट फोटोज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यूं तो कई सारे स्टार किड्स हैं जिन्हें देख फैंस काफी खुश होते हैं और ये स्टारकिड्स कापी पॉपुलर भी हो चुके हैं. मगर कुछ स्टारकिड्स लाइमलाइट से दूर रहते हैं. हाल ही में ऐसी ही एक क्यूट सी स्टारकिड की फोटोज सामने आई है जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. ये फोटोज अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटोज में अदनान की बेटी मेडिना समी खान नजर आ रही हैं. वे दीपिका की गोद में बैठी हैं. 

अदनान सामी की बेटी संग दीपिका

अदनान सामी ने इंस्टाग्राम पर 83 के प्रीमियर के दौरान की दो फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वे ब्लैक कलर के स्लीवलेस गाउन में नजर आ रही हैं. उन्होंने मेकअप भी किया है आंख में काजल लगाया है जो उनके आउटफिट से मैच कर रहा है. वहीं मेडिना की बात करें तो बहुत क्यूट लग रही हैं. उन्होंने ब्लू कलर का एक हैट भी लगाया हुआ है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

फोटोज देख कर तो लग रहा है कि मेडिना, दीपिका की कंपनी काफी एंजॉय कर रही हैं. वे मुस्कुरा रही हैं. वहीं क्यूट गर्ल को गोद में बैठा दीपिका भी फूले नहीं समा रही हैं. फोटोज के साथ अदनान ने कैप्शन में लिखा कि- जब तुम मुस्कुराती हो तो तुम्हारे साथ पूरी दुनिया मुस्कुराती है. 💕💞😍🥰. फोटोज पर फैंस के भी कमेंट्स आ रहे हैं. लोग हार्ट और लव इमोजी शेयर कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- सुपर क्यूट. वहीं दूसरे शख्स ने लिखा- मेडिना तो दीपिका को कड़ा कम्पिटीशन दे रही हैं.

83 Box Office Collection Day 4: चार दिन में '83' ने लगाई हॉफ सेंचुरी, स्पाइडर मैन डबल सेंचुरी लगाने को तैयार

50 करोड़ पार हुई 83 की कमाई

फिल्म 83 की बात करें तो ये 1983 क्रिकेट वर्ल्डकप पर बेस्ड मूवी है. इसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे. मूवी रिलीज तो हो गई है मगर शुरुआती 4 दिन के बॉक्सऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म कमाई से कोई खास प्रभाव नहीं डाल पाई हैं. 4 दिनों में फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई पार की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें