scorecardresearch
 

गोवा से हॉलीडे मनाकर लौटे रणवीर शोरे, बेटे को हुआ कोरोना

कई राज्यों में तो कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सख्ती भी की जा रही है. बॉलीवुड में भी कोरोना ग्रहण एक बार फिर से लग गया है. पिछले कुछ दिनों में ऐसे कई सारे कलाकार रहे हैं जिन्हें कोरोना हो चुका है. अब एक्टर रणवीर शोरे के बेटे हरून भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

X
फैमिली संग रणवीर शोरे फैमिली संग रणवीर शोरे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणवीर शोरे के बेटे को हुआ कोरोना
  • गोवा में बेटे संग छुट्टियां मना रहे थे रणवीर

देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि भारत में तीसरी लहर जल्द ही दस्तक देगी. जनवरी में इसके आसार लगाए भी जा रहे हैं. इसे लेकर केंद्र और राज्य सरकारें पहले से काफी सख्त नजर आ रही हैं. कई राज्यों में तो कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सख्ती भी की जा रही है. बॉलीवुड में भी कोरोना ग्रहण एक बार फिर से लग गया है. पिछले कुछ दिनों में ऐसे कई सारे कलाकार रहे हैं जिन्हें कोरोना हो चुका है. अब एक्टर रणवीर शोरे के बेटे हरून भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 

रणवीर के बेटे हरून कोरोना पॉजिटिव

रणवीर शोरे ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी साझा की है. उन्होंने कहा कि- मैं और मेरा बेटा हारून गोवा में छुट्टियां मनाने के लिए गए हुए थे. छुट्टियां मनाने के बाद मुंबई वापस आते समय हमने अपना RT-PCR टेस्ट कराया. मेरे बेटे हरून की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. मगर हम दोनों में कोरोना के कोई भी लक्षण नजर नहीं आए हैं. अगामी इनवेस्टिगेशन तक हम दोनों ने खुद को पूरी तरह से क्वारनटीन कर लिया है. ये वेव वाकई में है. #India

 

बता दें कि सोमवार तक गोवा में कोविड-19 के कुल मामले बढ़कर 1,80,117 हो गए हैं. वहीं उस दिन कुल 67 नए मामले सामने आए. राहत की बात ये है कि दोनों बाप-बेटे पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं और पूरा एहतियात बरत रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर के दौरान रणवीर शौरी भी इसकी चपेट में आ गए थे. काफी दिनों तक उनकी तबीयत खराब रही थी. एक्टर सोशल मीडिया के जरिए सभी को हेल्थ अपडेट्स देते नजर आए थे.

कोविड से जंग जीतने के बाद शुरू Kareena Kapoor की पार्टी, बिना मास्क हुईं स्पॉट

रणवीर शोरे-कोंकणा के बेटे हैं हरून

रणवीर शोरे ने साल 2010 में कोंकणा सेन शर्मा से शादी की थी. इस शादी के एक साल बाद यानी 2011 में हरून का जन्म हुआ था. साल 2015 में रणवीर और कोंकणा एक-दूसरे से अलग हो गए. मगर इसके बाद भी दोनों ने अपने बच्चे हरून की बेहतर परवरिश और उज्जवल भविष्य के लिए अपनी दोस्ती जारी रखी. आज भी दोनों अपने बेटे संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो टैलेंटेड एक्टर रणवीर शोरे को पिछली बार वेब सीरीज "Tabbar" में देखा गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें