scorecardresearch
 

कोरोना पॉजिटिव हुए Akshay Kumar, कान्स फिल्म फेस्टिवल का नहीं बन पाएंगे हिस्सा

कान्स फिल्म महोत्सव 75 साल का हो गया है और इस बार इस प्रतिष्ठित फेस्टिवल के ‘वर्ल्ड प्रीमियर’ में आर माधवन की फिल्म ‘राकेटरी’ को प्रदर्शित करने के लिए चुना गया है.

X
अक्षय कुमार अक्षय कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अक्षय हुए कोरोना पॉजिटिव
  • ट्वीट कर दी फैन्स को जानकारी
  • नहीं बन पाएंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, एक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने खुद ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए फैन्स को दी है. हर कोई उनकी बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुआ करने लगा है. अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) का भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे. 

अक्षय ने किया ट्वीट

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा, "इंडियन पवेलियन कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में मैं अपने सिनेमा को आगे बढ़ाने को लेकर काफी उत्सुक था, लेकिन मैं अब यह नहीं कर पाऊंगा, क्योंकि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैं आराम करूंगा. ढेर सारी बेस्ट विशेज तुम्हें और तुम्हारी टीम को अनुराग ठाकुर. मैं खुद का वहां होना बहुत मिस करूंगा."

इस बार का कान्स फिल्म फेस्टिवल कई मायनों में भारत के नाम रहेगा. इस मशहूर फिल्म फेस्टिवल में पहली बार भारत को 'कंट्री ऑफ ऑनर' का सम्मान दिया जा रहा है. इस बार यहां भारतीय कला संस्कृति की भी झलक दिखेगी. इस फिल्म फेस्टिवल के इतिहास में पहली बार किसी देश को (कंट्री ऑफ ऑनर) का आधिकारिक सम्मान मिल रहा है और यह सम्मान भारत के नाम गया है. यह सम्मान उस समय मिल रहा है जब फ्रांस और भारत अपने कूटनीतिक संबंधों के 75 वर्ष पूरे कर रहे हैं. कान्स फिल्म महोत्सव 75 साल का हो गया है और इस बार इस प्रतिष्ठित फेस्टिवल के ‘वर्ल्ड प्रीमियर’ में आर माधवन की फिल्म ‘राकेटरी’ को प्रदर्शित करने के लिए चुना गया है.

Ram Setu के पोस्टर का उड़ा मजाक, मशाल जलाने पर ट्रोल Akshay Kumar, पूछा- लॉजिक क्या है?

ए.आर. रहमान, शेखर कपूर, अक्षय कुमार, रिकी केज कॉन्स रेड कार्पेट पर चलने वाली हस्तियों में शामिल होंगे. 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट इवेंट भारतीय दर्शकों के लिए एक भव्य आयोजन होगा, क्योंकि 17 मई, 2022 को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के उद्घाटन के दिन देश भर की सिने जगत की हस्तियां भारतीय प्रतिनिधिमंडल के हिस्से के रूप में रेड कार्पेट पर चलेंगी. केन्द्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर कान्स में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें